लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj News ›   Deputy CM Keshav said: Congress which denied the existence of Lord Ram is now saying Jai Siyaram

UP: डिप्टी सीएम केशव का कांग्रेस पर तंज, कहा- प्रभु राम के अस्तित्व को नकारने वाले अब बोल रहे जय सियाराम

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज Published by: विनोद सिंह Updated Sat, 03 Dec 2022 09:16 PM IST
सार

प्रयागराज के सर्किट हाउस में संवाददाताओं से हुई बातचीत में केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस में कोई तो ऐसा होगा जो राहुल गांधी को श्री राम और जय सियाराम का मतलब समझा सके। केशव ने कहा कि श्री का अर्थ माता सीता से है। सिया का मतलब भी माता सीता ही हैं। देश में आज परिवर्तन का माहौल है।
 

केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस भगवान राम के अस्तित्व को नकारती थी आज उसी के नेता जय सियाराम के जयकारे लगा रहे हैं। राहुल गांधी को धोती पहनकर त्रिपुंड लगाकर भगवान महाकाल के दरबार में हाजिरी लगानी पड़ रही है। वह जय सियाराम बोल रहे हैं। यह भाजपा की वैचारिक जीत है। 




प्रयागराज के सर्किट हाउस में संवाददाताओं से हुई बातचीत में केशव मौर्य ने कहा कि कांग्रेस में कोई तो ऐसा होगा जो राहुल गांधी को श्री राम और जय सियाराम का मतलब समझा सके। केशव ने कहा कि श्री का अर्थ माता सीता से है। सिया का मतलब भी माता सीता ही हैं। देश में आज परिवर्तन का माहौल है।



इसी वजह से जो लो पहले मंदिर जाने से परहेज करते थे, रोजा इफ्तार में जालीदार टोपी पहन कर फोटो सेशन कराने में आनंद का अनुभव करते थे, वह अब ऐसा नहीं कर रहे हैं। यह कांग्रेस सहित सभी विरोधी दलों की वैचारिक हार है। प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा एवं रामपुर, खतौली विधानसभा के उपचुनाव को लेकर केशव ने कहा कि तीनों ही जगह कमल खिल रहा है।  सपा 2014, 2017, 2019 और 2022 की तरह फिर धराशायी होगी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव के डीएम और एसपी के बल पर चुनाव लड़ने के बयान पर केशव ने कहा, जिसने जैसा किया होगा उसे वैसा ही दिख रहा है। भाजपा के पास गुंडे, अपराधी और माफिया नहीं हैं। यह दल शासन प्रशासन का कभी दुरुपयोग नहीं करता। मैं खुद मैनपुरी और रामपुर गया। यदि निष्पक्ष मतदान हुआ तो सपा का खाता नहीं खुलेगा। केशव और बृजेश पाठक को 100 विधायकों  के साथ मुख्यमंत्री बनाने के अखिलेश के प्रस्ताव पर केशव ने कहा कि यह उनकी हताशा है।

शिवपाल यादव का मंत्री वाला बंगला जल्द होगा खाली
डिप्टी सीएमने कहा कि शिवपाल यादव को मंत्री वाला बंगला खाली करना होगा।  शिवपाल यादव को विधायक के नाते मिलने वाला विधायक आवास दिया जाएगा। यदि कोई विधायक सरकारी आवास में कार्यालय चलाता है तो गलत है। फिलहाल वह चुनावी चाचा हैं। न घोड़ा दूर है और न मैदान। चुनावी चाचा बस इतना जान लें कि मैनपुरी लोकसभा हार रहे हैं। यदि उन्हें जसवंत नगर विधानसभा को लेकर गुमान हो तो चुनाव परिणाम आने के बाद इस्तीफा देकर वहां भी चुनाव लड़ कर देख लें।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00