लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj ›   Two factions clashed near the Civil Lines police station fiercely beaten up

प्रयागराज : सिविल लाइंस थाने के पास दो गुट भिड़े, जमकर मारपीट, फोर्स आने के पहले दरोगा को धक्का देकर भागे

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज Published by: विनोद सिंह Updated Sun, 25 Sep 2022 02:07 AM IST
सार

घटना रात करीब 11 बजे की है। पत्थर गिरजाघर के पास सफारी और फार्च्यूनर सवार युवकों के दो गुट नशे में धुत होकर किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। पहले उनमें गालीगलौच और फिर मारपीट शुरू हो गई।

पिटाई
पिटाई - फोटो : Demo Pic
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सिविल लाइंस थाने से चंद कदमों की दूरी पर शनिवार रात जमकर हंगामा हुआ। यहां सफारी और फार्च्यूनर कार सवार युवकों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई। नशे में धुत युवकों ने एक .दूसरे को जमकर पीटा। इस दौरान बीचबचाव को पहुंचे दरोगा को धक्का देकर आरोपी निकल भागने।




घटना रात करीब 11 बजे की है। पत्थर गिरजाघर के पास सफारी और फार्च्यूनर सवार युवकों के दो गुट नशे में धुत होकर किसी बात को लेकर आपस में उलझ गए। पहले उनमें गालीगलौच और फिर मारपीट शुरू हो गई। शोरगुल मचा तो धरना स्थल चौकी पर मौजूद एसआई अमित कुमार सिंह पहुंचे और बीचबचाव की कोशिश की। दरोगा ने उस समय तो विवाद शांत करा दिया, लेकिन कुछ देर बाद दोनों गुट फिर आमने-सामने हो गए।

इसके बाद फिर उनमें मारपीट होने लगी। दरोगा ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो सिविल लाइंस थाने से फोर्स आई, लेकिन उससे पहले ही हमलावर दोनों गुट मौके से भाग चुके थे। कुछ देर बाद थाने की फार्स के साथ ही मोबाइल टीमें भी आ गई। इस मामले में इंस्पेक्टर सिविल लाइंस वीरेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मौके पर दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना मिली थी। फोर्स पहुंची तो पता चला कि दोनों पक्ष आपस में परिचित हैं। समझाने पर शांत होकर दोनों पक्ष वहां से चले गए।


दरोगा ने सुनाई खरी-खोटी, चुपचाप निकल गए नाइट अफसर
इस प्रकरण में एक खास बात यह रही कि फोर्स के देरी से मौके पर पहुंचने को लेकर दरोगा काफी आक्रोशित दिखा। उसने मौके पर पहुंचे नाइट अफसर को खरी-खोटी भी सुनाई। नाइट अफसर ने जब उससे कार्रवाई के बाबत पूछा तो दरोगा ने कहा कि वह अकेला आखिर क्या करता।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00