लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Ballia News ›   Former Pradhan Murder: Accused arrested in encounter, killed with sharp weapon due to old enmity

पूर्व प्रधान हत्याकांड: मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते धारदार हथियार से उतारा था मौत के घाट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बलिया Published by: किरन रौतेला Updated Sun, 27 Nov 2022 02:30 PM IST
सार

सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में लगभग 10 दिन पहले रात में सोते समय पूर्व प्रधान एवं जिला उपभोक्ता भंडार के अध्यक्ष हृदय नारायण सिंह की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पूर्व प्रधान के पुत्र की ओर से अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

मुठभेड़ में हत्यारोपी गिरफ्तार
मुठभेड़ में हत्यारोपी गिरफ्तार - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में हुए पूर्व प्रधान हत्याकांड के आरोपी को स्थानीय पुलिस ने रविवार भोर में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। गोली लगने से घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के ऊपर हत्याकांड के खुलासे को लेकर भारी दबाव था।


सुखपुरा थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में लगभग 10 दिन पहले रात में सोते समय पूर्व प्रधान एवं जिला उपभोक्ता भंडार के अध्यक्ष हृदय नारायण सिंह की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पूर्व प्रधान के पुत्र की ओर से अज्ञात में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। हत्याकांड के खुलासे को लेकर एसपी राजकरण नैयर की ओर से कई टीमों का गठन किया गया था। पुलिस की ओर से 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर ली गई थी लेकिन हत्याकांड का खुलासा नहीं होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे थे। खुलासे को लेकर पुलिस पर भारी दबाव था। एसपी के साथ ही पुलिस विभाग के आला अधिकारी मामले पर सीधी नजर रख रहे थे। रविवार 4:00 में पुलिस को इस मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी। हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुन्ना राजभर पुत्र अशोक राजभर निवासी भलुही को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।आरोपी के पैरों में गोली लगे होने के कारण उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00