लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Ballia ›   JP Jayanti 2022 nefarious alliance of Bihar nitish government will end from ballia amit shah rally

JP Jayanti: बलिया से लिखी जाएगी बिहार के ‘नापाक’ गठबंधन के अंत की इबारत, अमित शाह भरेंगे हुंकार

अमर उजाला नेटवर्क, बलिया Published by: उत्पल कांत Updated Fri, 07 Oct 2022 06:09 PM IST
सार

लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर 11 अक्तूबर को गृहमंत्री अमित शाह बलिया के सिताबदियारा आएंगे। 

गृहमंत्री अमित शाह के आगमन से पहले बलिया पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी
गृहमंत्री अमित शाह के आगमन से पहले बलिया पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लोकनायक जयप्रकाश नारायण की धरती पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा। गृहमंत्री के आगमन से जहां बलिया जनपद के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। वहीं, बिहार में जातिवादी, अवांछनीय तत्वों के ‘नापाक’ गठबंधन की सरकार के अंत की इबारत भी लिखी जाएगी। उक्त बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने शुक्रवार को सिताबदियारा में कही।  



लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर 11 अक्टूबर को सिताबदियारा में होने वाले कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को देखते हुए सांसदों और विधायकों के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष यहां पहुंचे थे। जेपी ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के आयोजक भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त से विचार विमर्श किया। साथ ही कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

गृहमंत्री अमित शाह करेंगे लोकनायक की प्रतिमा का अनावरण

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा लोकनायक के सपनों का देश बनेगा। इसमें जातिवाद व भ्रष्टाचार का कहीं नामोनिशान नहीं होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण की उस प्रतिमा का भी अवलोकन किया गया, जिसका अनावरण गृहमंत्री को करना है। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि ट्रस्ट पर पॉलीटिकल म्यूजियम बनाया जाएगा।

यूपी और बिहार के कुल 46 गांवों की महिलाओं को यहां कुटीर उद्योग का प्रशिक्षण देकर उन्हें स्वावलंबी बनाने का कार्य किया जाएगा। महिलाओं को राष्ट्रीय ध्वज बनाने का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस राष्ट्रीय ध्वज की हिंदुस्तान के कोने कोने में गांधी आश्रम पर आपूर्ति की जाएगी।

गृहमंत्री के कार्यक्रम में आएंगे सीएम योगी समेत कई मंत्री

गृहमंत्री अमित शाह के आगमन से पहले बलिया पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी
गृहमंत्री अमित शाह के आगमन से पहले बलिया पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी - फोटो : अमर उजाला
गृहमंत्री के अलावा पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री किशन रेड्डी, गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के अलावा केंद्र के आधा दर्जन मंत्रियों के साथ-साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मंत्री भाग लेंगे। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, परिवहन राज्यमंत्री दयाशंकर सिंह, अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश अंसारी, विधायक केतकी सिंह, एमएलसी धर्मेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी, छट्ठू राम, पूर्व मंत्री राजधारी, पूर्व विधायक संजय यादव, नागेंद्र पांडेय, विजय बहादुर सिंह, रत्नेश सिंह, मदन सिंह रहे। 

नीतीश सरकार की विदाई का समय करीब

महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि इस कार्यक्रम से बिहार की नीतीश सरकार बौखला गई है। आनन-फानन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को यहां कई परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण किया। इसमें एक रास्ता उच्चीकृत, स्वास्थ्य केंद्र तथा नवनिर्मित सड़क, पुस्तकालय का वर्चुअल लोकार्पण किया गया। उन्हें पता है कि इस कार्यक्रम के बाद उनके बिहार से विदाई का समय करीब हो जाएगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने की रणनीति बनाई

लोकनायक जेपी की जयंती पर कार्यक्रम की तैयारी
लोकनायक जेपी की जयंती पर कार्यक्रम की तैयारी - फोटो : अमर उजाला
लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर 11 अक्तूबर को जयप्रकाश नगर आ रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक नगरा बाजार में हुई।  बैठक में भाजपा नेता छट्ठू राम ने कहा कि गृहमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बेल्थरारोड विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता सुबह सात बजे से बस व अन्य छोटे वाहनों से जयप्रकाश नगर के लिए प्रस्थान करेंगे। उन्होंने अपील की कि जिन भाजपा कार्यकर्ताओं के पास अपना निजी वाहन है। वह अपने निजी वाहनों से समय से कार्यक्रम में अधिक से अधिक पहुंचने का प्रयास करेंगे। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00