लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bareilly News ›   Calling boy black girl refused to marry and then got beaten up in bareilly

मंगेतर को काला होने की मिली सजा: लड़की ने पहले शादी से इनकार कराया, फिर घरवालों से पिटवाया-लुटवाया

अमर उजाला नेटवर्क, बरेली Published by: बरेली ब्यूरो Updated Wed, 07 Dec 2022 09:00 AM IST
सार

दिल्ली के निहाल विहार निवासी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि उसकी शादी दहेज न लेने की शर्त पर कैंट निवासी युवती से तय हुई थी। छह महीने पहले वह अपने परिवार के साथ युवती के घर तिलक और गोद की रस्म के लिए आया था।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन

विस्तार

दिल्ली के युवक ने बरेली में कैंट निवासी मंगेतर और उसके परिवारवालों के खिलाफ पिटाई करके सारा सामान छीन लेने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवक का कहना है कि गोद भराई की रस्म के दौरान युवती ने अकेले में उससे कहा कि वह काला और कम पढ़ा लिखा है। लिहाजा वह उससे शादी नहीं करेगी। अच्छा होगा कि वह खुद शादी से मना कर दे। युवक ने शादी करने से मना किया तो युवती के घरवालों ने उसे जमकर पीटा और सारा सामान छीन लिया।



दिल्ली के निहाल विहार निवासी दुर्गा प्रसाद ने बताया कि उसकी शादी दहेज न लेने की शर्त पर कैंट निवासी युवती से तय हुई थी। छह महीने पहले वह अपने परिवार के साथ युवती के घर तिलक और गोद की रस्म के लिए आया। दुर्गा प्रसाद को अकेले में ले जाकर युवती ने कहा कि वह काला और कम पढ़ा-लिखा है, लिहाजा वह खुद शादी से इन्कार कर दे। अगर जबरन शादी कराई गई तो वह घर से भाग जाएगी।


दुर्गा प्रसाद ने बताया कि इस पर उन्होंने शादी से इन्कार कर दिया। इसके बाद युवती के बहनोई ने दुर्गा प्रसाद के परिजनों को मोबाइल पर गालीगलौज कर झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दी। वे लोग विवाद सुलझाने युवती के घर आए तो युवती के परिवारवाले दुर्गा प्रसाद और उनके परिजनों को एक धर्मशाला में ले गए। वहां उनसे दो लाख रुपये देने की मांग की। मना करने पर लाठी-डंडों से हमला कर घायल दिया। उनका सारा सामान भी छीन लिया। कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00