लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bareilly ›   mother in law killed by hiting car

कार से कुचलकर सास की हत्या करने वाले का मददगार पकड़ा

Bareily Bureau बरेली ब्यूरो
Updated Sat, 01 Oct 2022 12:25 AM IST
सार

बाइक पर जा रही सास नीलम की कार से कुचलकर हत्या करने के आरोपी मनमोहन को तो पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है लेकिन उसके एक मददगार को पकड़ने में उसे कामयाबी मिली है। आरोप है कि मनमोहन के नाजायज संबंधों की वजह से मनी का उससे विवाद चल रहा था। इज्जतनगर पुलिस घटना में इस्तेमाल की गई कार को राजेंद्रनगर में लावारिस हालत में बरामद करने के बाद आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अब तक एक भी आरोपी हाथ नहीं आया है।

mother in law killed by hiting car
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बरेली। बाइक पर जा रही सास नीलम की कार से कुचलकर हत्या करने के आरोपी मनमोहन को तो पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है लेकिन उसके एक मददगार को पकड़ने में उसे कामयाबी मिली है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया आरोपी हत्या के बाद भी आरोपियों के संपर्क में था। उससे पूछताछ की जा रही है।

चाहबाई में रहने वाली नीलम सक्सेना की बेटी मनी की शादी मनमोहन सिंह से हुई थी। आरोप है कि मनमोहन के नाजायज संबंधों की वजह से मनी का उससे विवाद चल रहा था। मनी काफी समय से मायके में रह रही थीं। मनी ने 25 सितंबर को ससुराल जाने का फैसला किया था। साथ में मां नीलम, उनके पिता अनिल और भाई मुकुल भी एक ही बाइक पर उन्हें छोड़ने जा रहे थे। मनी अपनी बुआ के साथ ऑटो में थीं।

आईवीआरआई पुल पर मनमोहन ने अपनी क्रेटा कार से बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में नीलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके पति अनिल और बेटा मुकुल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मनी ने इसके बाद मनमोहन के साथ उसकी प्रेमिका साक्षी शुक्ला और दोस्त नैना कश्यप पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इज्जतनगर पुलिस घटना में इस्तेमाल की गई कार को राजेंद्रनगर में लावारिस हालत में बरामद करने के बाद आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अब तक एक भी आरोपी हाथ नहीं आया है।
पुलिस ने अब इस मामले में मनमोहन के संपर्क में रहे एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया युवक आरोपियों का मददगार है और व्हाट्सएप पर उनके संपर्क में था। पुलिस उससे मुख्य आरोपी मनमोहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि मनमोहन लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00