लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bareilly News ›   three drug smuggler arrested

Bareilly News: फिर गरमाई स्मैक की मंडी, अनवर लंगड़ा समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Bareily Bureau बरेली ब्यूरो
Updated Wed, 07 Dec 2022 08:30 AM IST
three drug smuggler arrested
विज्ञापन
बरेली/फतेहगंज पश्चिमी। कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में स्मैक का धंधा पुलिस की तमाम कोशिश के बावजूद बंद नहीं हो पा रहा है। सोमवार को एसओजी ने कस्बे में धरपकड़ की थी। मंगलवार को अनवर लंगड़ा समेत तीन तस्करों की गिरफ्तारी के साथ उनसे सौ ग्राम स्मैक बरामद दिखाई गई है।

सोमवार दोपहर शाही रोड पर एसओजी ने एक बाइक सवार को उठाकर पेट्रोल पंप पर पूछताछ की थी। इसके बाद फतेहगंज पश्चिमी से तस्कर अनवर लंगड़ा को उठाया गया। रात भर धरपकड़ के बाद मंगलवार को एसओजी और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने खुलासा किया। अधिकारियों के मुताबिक, सोमवार देर शाम एसओजी के इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की अगुवाई में टीम ने कस्बे के मोहल्ला अंसारी वार्ड नौ निवासी वसीम और वार्ड 13 निवासी रफीक अहमद को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से 100 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

थाने लाकर सख्ती की गई तो दोनों ने बताया कि वे स्मैक मोहल्ला अंसारी के वार्ड नौ निवासी तस्कर अनवर लंगड़ा से लाए थे। अनवर ने उन्हें बाहर के किसी तस्कर को स्मैक देने भेजा था। गिरफ्तारी की भनक लगने पर अनवर लंगड़ा रात में ही कस्बा छोड़कर भागने लगा, लेकिन पुलिस की मदद से एसओजी टीम ने उसे रात करीब दो बजे चितौली अंडरपास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अनवर लंगड़ा ने गिरोह के कई लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।
पहले भी जेल जा चुके हैं ये स्मैक तस्कर
गिरफ्तार तस्कर पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुके है। अनवर लंगड़ा पर 2017 से 2022 तक दो बार स्मैक तस्करी के अलावा आर्म्स एक्ट और जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज हुए हैं। वसीम और रफीक अहमद भी इसी साल स्मैक तस्करी में जेल जा चुके हैं। चर्चा है कि पांच तस्कर पकड़े गए थे। इनमें से दो को छोड़ दिया गया। हालांकि थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि तीन तस्कर ही गिरफ्तार किए गए थे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00