लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bijnor ›   Three friends of Bijnor have died being hit by train in Gurugram during to taking selfie

सेल्फी ने ली तीन दोस्तों की जान: दो गांवों में छाया मातम, तीनों को गमगीन माहौल में किया सुपुर्द-ए-खाक

संवाद न्यूज एजेंसी, बिजनौर Published by: कपिल kapil Updated Tue, 16 Aug 2022 08:22 PM IST
सार

सेल्फी लेने के दौरान तीन दोस्तों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। तीनों की मौत की सूचना मिलते ही दो गांवों में मातम छा गया। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिजनौर के तीन दोस्तों की मौत।
बिजनौर के तीन दोस्तों की मौत। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रेवाड़ी से दिल्ली जा रही डीएमयू ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले युवक पेशे से कार पेंटर थे और सेल्फी लेने के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आ गए। मरने वाले तीनों युवकों की उम्र 18 से 20 साल के बीच थी और तीनों ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर के निवासी थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 



मरने वालों की पहचान साहुल, फैजान और आदिल के रूप में की गई है। फैजान और आदिल दोनों एक ही गांव मिर्जापुर से ताल्लुक रखते थे, मृतक साहुल गांव मूसेपुर से था। साहुल के परिवार के नजदीकी इमरान ने बताया कि तीनों युवक गांव गढ़ी में रहकर काम करते थे। 15 अगस्त को अवकाश होने के कारण वह घूमने जा रहे थे। इसी दौरान रेलवे लाइन पार करते समय वह कुछ देर के लिए ट्रैक पर रुक गए और सेल्फी लेने लगे। 


बताया गया कि तीनों युवक दिल्ली से रेवाड़ी जा रही अप लाइन पर मौजूद थे। इसी बीच ट्रेन का हॉर्न बजा और वह हड़बड़ाहट में दूसरे ट्रैक पर जा पहुंचे। तीनों जिस ट्रैक पर पहुंचे उसी पर रेवाड़ी से दिल्ली जा रही डीएमयू ट्रेन आ रही थी और उसकी चपेट में आने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इमरान ने बताया कि साहुल के पिता नही हैं, पांच सदस्यीय परिवार में वह अकेला कमाने वाला था।

यह भी पढ़ें: रिश्तों का कत्ल: पिता और दो बहनों की हत्या का खौफनाक राज, सदमे से रिश्तेदार की मौत, दर्दनाक थी पूरी वारदात

कार पेंटर का काम करते थे तीनों युवक
मृतक तीनों युवक आपस में दोस्त थे और गुरुग्राम में रहकर कार पेंटर का काम करते थे। तीनों युवकों की मौत से दोनों गांव में गम का माहौल है। तीनों के शव परिजन गांव लेकर पहुंचे और गमगीन माहौल में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00