लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Chandauli ›   Bullet thief caught due to OTP Bike stolen from Jaunpur found in Chandauli police arrested two

OTP से पकड़े गए बुलेट चोर: डेढ़ वर्ष पहले जौनपुर से चुराई गई बाइक चंदौली में मिली, दो गिरफ्तार

अमर उजाला नेटवर्क, चंदौली Published by: उत्पल कांत Updated Thu, 06 Oct 2022 06:27 PM IST
सार

चोरी की बुलेट बाइक सर्विस कराने के दौरान बुलेट मालिक के मोबाइल पर ओटीपी चला गया। जिससे पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। 

चोरी के वाहन के साथ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
चोरी के वाहन के साथ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

चोरी की बुलेट बाइक सर्विस कराने के दौरान बुलेट मालिक मोबाइल पर ओटीपी चला गया। जिससे बलुआ पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरों के पास से बुलेट के साथ चोरी की एक स्कूटी और तमंचा, कारतूस भी बरामद किया। 



जौनपुर जिले के मछलीशहर के मीरपुर निवासी निशांत सिंह की बुलेट बाइक पांच मार्च 2021 को क्षेत्र स्थित एक चौराहे के पास से चोरी हुई थी। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित ने मछलीशहर थाने में दर्ज कराई थी। घटना के  करीब डेढ़ साल बाद एक व्यक्ति बुलेट बाइक को चहनिया स्थित बुलेट के शो-रूम पर पहुंचा।


इस दौरान एजेंसीकर्मी ने बुलेट बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर डाला वैसे ही ओटीपी मैसेज वाहन स्वामी के मोबाइल पर चला गया। वाहन स्वामी ने इसकी सूचना थाने पर दी। बाद में बलुआ पुलिस ने एजेंसी पर जाकर सीसी कैमरे की फुटेज को खंगाला। इसके बाद बलुआ पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने बुलेट गाड़ी सर्विस कराने आए हिंगुतर निवासी चंदन सिंह और ऋषि खरवार को धर दबोचा।

पुलिस ने उसके पास से एक स्कूटी समेत, मोबाइल, तमंचा व कारतूस भी बरामद किया। बलुआ थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ये लोग जौनपुर जिले के बदलापुर निवासी सौरभ यादव और प्यारेपुर निवासी शैलेश यादव के साथ मिलकर घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए थे। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00