लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Chandauli ›   Knee-filled water on the main road after the rain

बारिश के बाद मुख्य मार्ग पर लगा घुटने भर पानी, हो रही परेशानी

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Fri, 07 Oct 2022 01:06 AM IST
कंदवा के असना-ओयरचक मार्ग पर हुआ जलभराव । संवाद
कंदवा के असना-ओयरचक मार्ग पर हुआ जलभराव । संवाद - फोटो : CHANDAULI
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सकलडीहा। स्थानीय कस्बा के लोग काफी समय से मुख्य मार्ग पर जलभराव की समस्या से जुझ रहे है। आलम यह है कि बारिश के बाद सड़क पर घुटने भर पानी लग गया है। इससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। डीएम के निर्देश पर रामलीला व मंदिर मार्ग पर जमा पानी किसी तरह सुखाया गया था लेकिन अचानक बारिश होने के कारण सड़क झील में तब्दील हो गई है। विजयादशमी मेला और राम रावण युद्ध देखने के लिए पहुंचे दर्शनार्थियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी थी।

केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के निर्देश के बावजूद पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से कस्बा के मुख्य मार्ग को गड्ढामुक्त नहीं किया गया है। डीएम के निर्देश के बाद दो दिन पूर्व थोड़ी सी गिट्टी गिराकर कोरमपूर्ति कर ली गई है। इससे बुधवार को बारिश होते ही सड़क झील के रूप में तब्दील हो गई और दशहरा का मेला घूमने आए लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

सकलडीहा। क्षेत्र के भोजापुर रेलवे क्रासिंग मार्ग पर गिट्टी उखड़ी होने के कारण रेलवे फाटक खुलते ही जाम की स्थिति बन जा रही है। दशहरा मेला के दौरान भी उखड़ी गिट्टीयों के कारण घंटों जाम लगा रहा। रेलवे क्रासिंग से जाम की समस्या समाप्त करने के लिए पुलिसकर्मियों की ड्यूटी भी लगाई गई है लेकिन वे भी लोगों को जाम के झाम से छुटकारा नहीं दिला पा रहे हैं। बृहस्पतिवार को जाम छुड़ाने के लिए सुबह से लेकर शाम तक रेलकर्मी हलकान होते रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00