लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Chandauli ›   The young man came home on the festival, died after being hit by a train while walking

त्योहार पर घर आया था युवक, टहलते समय ट्रेन से कटकर मौत

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Wed, 05 Oct 2022 01:21 AM IST
The young man came home on the festival, died after being hit by a train while walking
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सैयदराजा। स्थानीय कस्बे के मुख्य मार्ग के फाटक से सौ मीटर पश्चिम ट्रैक पर मंगलवार की सुबह टहलने निकले एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। युवक सूरत में नौकरी करता था और त्योहार के लिए एक सप्ताह पहले घर आया था। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सैयदराजा थाना क्षेत्र के धमेंद्र (40) सूरत में मजदूरी करता था। इसी से उसके परिवार का खर्च चलता था। उसकी शादी दस वर्ष पूर्व हो चुकी थी। उसके दो बच्चे चंदन (8) और शांति (3) हैं। धमेंद्र के माता-पिता का काफी पहले ही मृत्यु हो चुकी है। वह और उसके दो भाइयों का परिवार एक साथ ही रहता है। काफी दिनों बाद बच्चों के आग्रह पर धमेंद्र एक सप्ताह पहले त्योहार पर घर आया था। सोमवार की रात खाना खाने के बाद सो गया और मंगलवार की सुबह सैयदराजा मुख्य मार्ग के रेलवे ट्रैक के किनारे टहलने निकला था कि किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

सुबह ट्रैक पर शव मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी अनीता दहाड़ मारकर रोने लगी। बच्चे भी बिलखने लगे। घरवालों की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00