लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Ghazipur ›   Viral talk of police bulldozer demolishing the house

पुलिस के बुलडोजर से घर गिरवाने की बात वायरल

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Tue, 04 Oct 2022 12:00 AM IST
Viral talk of police bulldozer demolishing the house
विज्ञापन
ख़बर सुनें
गाजीपुर/जमानिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से जिले में हलचल मच गई है। इसमें प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारी सभासद जयप्रकाश गुप्ता की पत्नी व अन्य महिलाओं की फोटो खींचने, चालान बनवाने एवं बुलडोजर से घर गिरवाने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। इस पर अधिकारियों ने जांच कराने की बात कही है।

कुछ दिन पूर्व नगर पालिका परिषद के मनोनीत सभासद और प्राचीन रामलीला समिति के अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता को पुलिस ने गोकशों को संरक्षण देने के मामले में गिरफ्तार कर चालान कर दिया था। जिस पर उनके समर्थकों ने बाजार बंद का आह्वान किया, वहीं उनकी पत्नी गिरफ्तारी के विरोध में धरने पर बैठ गई। जब प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी माइक से त्योहार में शांति व्यवस्था बनाने रखने की अपील करते हुए सभासद के घर पास पहुंचे तो महिलाओं को देख रुक गए। यह वीडियो इस दौरान का ही है।

00
कोई भी कार्रवाई होगी वह विधिक होगी। यदि ऐसा है तो उसका संज्ञान लिया जाएगा और कोई भी बुलडोजर या ध्वस्तीकरण की कार्रवाई बिना लिखा-पढ़ी और बिना विधिक कार्रवाई के नहीं की जाएगी।
- आर्यका अखौरी, जिलाधिकारी
00
वायरल वीडियो की जांच कराई जाएगी। सभासद द्वारा गोकशों को संरक्षण दिया जाता था। जिसके लिए उसे जेल भेजा गया है।
- रोहन पी बोत्रे, पुलिस अधीक्षक
लोगों का आरोप
नगर के लोगों एवं सभासद की पत्नी गीता गुप्ता ने आरोप लगाया कि प्रभारी निरीक्षक द्वारा साजिश के तहत जयप्रकाश गुप्ता को जेल भेजा गया। इसके पीछे रामलीला समिति की जमीन सहित शिव मंदिर परिसर की जमीन पर कब्जा करना है। उन्हें जेल भेजने के बाद नई रामलीला समिति गठित कर मुन्ना गुप्ता को अध्यक्ष बना दिया और एक दिन बाद ही रामलीला की जमीन पर जेसीबी चलने लगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00