लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Hamirpur News ›   gst team ka ferm per chhapa

Hamirpur News: जिले में दूसरे दिन तीन अलग-अलग फर्मों पर जीएसटी की छापामारी

Kanpur	 Bureau कानपुर ब्यूरो
Updated Tue, 06 Dec 2022 11:27 PM IST
gst team ka ferm per chhapa
विज्ञापन
हमीरपुर /मौदहा/ सरीला/ राठ। वस्तु एवं सेवाकर (स्टेट जीएसटी) की टीम ने मौदहा, सरीला और राठ में कई फर्मों के ठिकानों पर छापा मारा। टैक्स चोरी की आशंका पर टीम ने प्रपत्र जब्त कर ज्वाइंट कमिश्नर (एसआईबी) बांदा राजेश कुमार गुप्ता के पास भेज दिए हैं।

मंगलवार को डिप्टी कमिश्नर मानव कुमार विकास के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम ने मौदहा कस्बे के देवा ट्रेडर्स नामक फर्म पर जांच की है। कर चोरी की आशंका के चलते टीम ने फर्म के प्रपत्रों को जब्त कर जांच में जुटी है। संचालक इसराइल ने बताया कि वह किसी तरह की टैक्स चोरी नहीं कर रहे हैं जांच में टीम का सहयोग किया है। अचानक हुई इस कार्रवाई पर कई दुकानदार दुकानों में ताला डालकर चले गए।

सरीला संवाद के अनुसार असिस्टेंट कमिश्नर डा. संजय सिंह के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम ने बस स्टैंड स्थित नाजिस बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में स्टॉक का रिकार्ड खंगाला है। प्रोपराइटर मोहम्मद अलीम ने बताया कि टीम ने सीमेंट सरिया का स्टॉक चेक किया है और बुधवार के दिन बांदा कार्यालय में उपस्थित होकर बिल दिखाने को कहा है। एसजीएसटी की छापेमारी के कस्बे मेें हड़कंप मचा रहा। और कई दुकानों में ताले लटक गए। टीम में विकास मिश्रा व जरिया पुलिस के उपनिरिक्षिक गौरव चौबे बाबूराम शुक्ल मौजूद रहे।
राठ संवाद के अनुसार कस्बे के खान बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में असिस्टेंट कमिश्नर रामनरेश के नेतृत्व में टीम ने छापा मारकर रिकार्ड खंगाले हैं। जिसमें बिलिंग की प्रतियां और टर्नओवर से जुड़े कागजात टीम अपने साथ ले गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00