लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Jaunpur ›   Two people died due to drowning in the pond

तालाब में डूबने से दो लोगों की मौत

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Fri, 07 Oct 2022 12:15 AM IST
बरसठी क्षेत्र के पिलकथुआ गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत के बाद र?
बरसठी क्षेत्र के पिलकथुआ गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत के बाद र? - फोटो : JAUNPUR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
दो अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को तालाब में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। रामपुर थाना क्षेत्र के अशवां में नहाने के दौरान डूबने से युवक की मौत हो हो गई। वहीं निगाह क्षेत्र के पिलकथुआ में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से युवक की मौत हुई।

रामपुर थाना क्षेत्र के अशवा में करीब दो बजे पंकज सिंह (35) नहाने गया था। नहाते समय गहरे पानी में जाने से डूब गए। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामपुर ने गोताखोर बुलाया। गोतोखोरों की मदद से शाम करीब साढ़े छह बजे शव बरामद किया गया।

इसी तरह बरसठी थाना क्षेत्र के पिलकथुआ गांव में मूर्ति विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई।
ग्रामीणों के अनुसार पिकलथुआ गांव निवासी संग्राम गौतम ने अपने घर पर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित की थी। नौ दिनों तक पूजन के बाद बुधवार की सुबह करीब दस बजे गांव के एक तालाब में प्रतिमा विसर्जित करने गए। उनके साथ पत्नी सरोजा देवी और उनका 21 वर्ष का बेटा विनय गौतम भी गया था। मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जित करने के बाद सभी घर की तरफ चले तो विनय गौतम ने अपनी माता से बोला कि हम तालाब में नहा लें तब चलते हैं। इसके बाद पिता संग्राम और माता सरोजा देवी तालाब के किनारे बैठ गए। उनका बेटा विनय गौतम नहाने लगा। तालाब में उतरा और पैर फिसल गया। जिसके बाद वह गहरे पानी में चला गया। जब युवक तालाब में डूबने लगा तो माता और पिता बचाने के लिए चिल्लाने लगे। मूर्ति विसर्जन के लिए आए अन्य लोगों हलचल मच गई। थोड़ी देर के बाद गांव का ही एक युवक नरेंद्र कुमार तालाब में कूद, लेकिन तब तक विनय डूब चुका था। काफी देर तक खोजने के बाद भी पता नहीं चला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचीं एसडीएम मड़ियाहूं अर्चना ओझा, सीओ अशोक कुमार सिंह ने गोताखोरों की मदद से शाम करीब साढ़े छह बजे शव बरामद किया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00