लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut ›   Case of dog beating on Independence Day in Meerut, also complained to Maneka Gandhi

UP: स्वतंत्रता दिवस के दिन कुत्ते को पीटने का मामला, मेनका गांधी से भी शिकायत की, जानें पूरा मामला

संवाद न्यूज़ एजेंसी, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Wed, 17 Aug 2022 10:29 PM IST
सार

स्वतंत्रता दिवस के दिन कुत्ते को पीटने का एक मामला सामने आया है। इस मामले में मेनका गांधी से भी शिकायत की गई। जानिए आखिर पूरा मामला क्या है।

कुत्ते को पीटने का मामला।
कुत्ते को पीटने का मामला। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मेरठ में स्वतंत्रता दिवस पर पल्लवपुरम फेज-2 में गंदगी फैलाने पर एक स्ट्रीट डॉग्स को पीटने के मामले में वीडियो वायरल हुआ है। वहीं वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। इस मामले में लोगों ने मेनका गांधी से भी शिकायत की थी। 



स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद देर रात आजादी के अमृत महोत्सव के जश्न के दौरान गंदगी फैलाने पर विजयपाल व कुछ लोगों ने स्ट्रीट डॉग्स को घेर कर लाठी-डंडों से पीटा। विजयपाल का कहना था कि डॉग्स घर के आगे गंदगी फैलाते हैं। जिस कारण बदबू से बुरा हाल रहता है। सफाई कर्मचारी भी कई-कई दिन में सफाई करने आते हैं। 


वहीं मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। साथ ही इस मामले में युवाओं ने एनिमल वेलफेयर के साथ काम करने वाले एनजीओ से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: कौन थी शाइना: कब्रिस्तान के पास मिली थी सिर कटी लाश, पहचान हुई तो खुले खौफनाक राज, अफसर भी हैरान

विजयपाल का कहना है कि कॉलोनियों में स्ट्रीट डॉग्स गंदगी करते हैं। नगर निगम के कर्मचारी न के बराबर ही कॉलोनियों में सफाई करने आते हैं। घर से निकलने वाला कूड़ा लेकर ही वह चले जाते हैं, लेकिन स्ट्रीट डॉग द्वारा घर के आगे की गई गंदगी को उन्हें खुद साफ करना पड़ता है। जिस, कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई। वह केवल स्ट्रीट डॉग को डंडा दिखा कर भगा रहे थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00