लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Moradabad ›   Accused of attack on SDM and mining officer arrested: both had a reward of 50-50 thousand, sent to jail

ठाकुरद्वारा में 50-50 हजार के इनामी गिरफ्तार: एसडीएम और खनन अधिकारी पर किया था हमला, दोनों को भेजा गया जेल

अमर उजाला नेटवर्क, मुरादाबाद Published by: Digvijay Singh Updated Mon, 03 Oct 2022 09:30 PM IST
सार

जिला खनन अधिकारी और एसडीएम पर हमले के दो आरोपियों को सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए एसएसपी ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

ठाकुरद्वारा पुलिस ने जिला खनन अधिकारी और एसडीएम पर हमले के दो आरोपियों को सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार करने के लिए एसएसपी ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस के अनुसार 13 सितंबर को उत्तराखंड से आ रहे रेत बजरी से भरे ओवरलोड डंपरों को जिला खनन अधिकारी अशोक कुमार ने पकड़ लिया था। 



वाहनों पर लदे खनिज की रॉयल्टी भी जमा नही थी। सूचना मिलने पर एसडीएम परमानन्द सिंह भी मौके पर पहुंच गए । आरोप है कि खनन से जुड़े बदमाशों ने घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया था। एसडीएम और खनन अधिकारी के साथ बदमाशों ने अभद्रता भी की थी। पुलिस ने जिला खनन अधिकारी की तहरीर पर पांच नामजद सहित 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 


इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी तय्यब, निवासी हापुड़ सहित 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। सोमवार को कोतवाली पुलिस ने लड्डन उर्फ शाने आलम निवासी ग्राम शरीफनगर और इरशाद निवासी ग्राम शरबतनगर थाना ठाकुरद्वारा को गिरफ्तार कर लिया। दोनों एक महीने से फरार चल रहे थे। एसएसपी ने दोनों को गिरफ्तार करने के लिए 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। पुलिस ने दोनों को अदालत के समक्ष पेश किया। अदालत ने दोनों को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00