लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Moradabad ›   Uncontrollable car crushed passers in Kundarki Moradabad one student died

'काल' बनी कार: राहगीरों को रौंदते हुए पुलिस जीप में जा घुसी गाड़ी, छात्रा की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

संवाद न्यूज एजेंसी, कुंदरकी (मुरादाबाद) Published by: आकाश दुबे Updated Mon, 03 Oct 2022 10:57 PM IST
सार

दुकान पर कारों को सजाने का काम करने वाला एक युवक कार को स्टार्ट कर साइड से खड़ी करने का प्रयास कर रहा था। तभी कार की रेस तेज हो गई और वह बेकाबू हो गई। कार तेज रफ्तार में राहगीरों को टक्कर मारती हुई सड़क किनारे खड़ी पुलिस की जीप में पीछे से टकरा गई।

छात्रा का फाइल फोटो
छात्रा का फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मुरादाबाद के कुंदरकी में सोमवार शाम पुलिस चौकी के पास एक कार बेकाबू हो गई। कार राहगीरों को रौंदती हुई पुलिस की जीप में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कार कुंदरकी नगर में माली के पास बरात के लिए सजाने के लिए लाई गई थी।



बताते हैं कि एक माली की दुकान पर कारों को सजाने का काम करने वाला एक युवक कार को स्टार्ट कर साइड से खड़ी करने का प्रयास कर रहा था। तभी कार की रेस तेज हो गई और वह बेकाबू हो गई। कार तेज रफ्तार में राहगीरों को टक्कर मारती हुई सड़क किनारे खड़ी पुलिस की जीप में पीछे से टकरा गई। कार की टक्कर से जीप काफी आगे तक चली गई थी। हादसे के वक्त जीप में दो पुलिस कर्मी सवार थे। इस भीषण हादसे में छात्रा रोशनी (12) पुत्री शिव कुमार और उसकी छह वर्षीय चचेरी बहन शिवानी पुत्री पप्पू निवासी मोहल्ला नूरूल्ला कस्बा कुंदरकी, नाजिम हुसैन निवासी ग्राम रूपपुर और श्याम सिंह निवासी ग्राम मिलक काजी थाना कुंदरकी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इनको इलाज के लिए पहले कुंदरकी सीएचसी लाया गया। यहां से सभी घायलों को  जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सरकारी एंबुलेंस में जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्र रोशनी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया गया है। घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। एसएसआई कुलजीत सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

तेज रफ्तार कार को देख घबरा गए लोग, कई लोग बाल बाल बचे
कार की रफ्तार देखकर लोग घबरा गए थे। प्रत्यक्षदर्शी दुकानदारों का कहना है कि कार चालक अनट्रेंड था जिसकी वजह से कार बेकाबू हो गई। चालक को कार के ब्रेक लगाने चाहिए थे लेकिन उसने रेस से पैर नहीं हटाया और कार तेज रफ्तार से दौड़ी और बेकाबू होकर राहगीरों को टक्कर मारती हुई पुलिस की जीप से रुक सकी।

दोनों पैरों में फ्रेक्चर होने से गई रोशनी की जान
भीषण हादसे में छात्रा रोशनी को गंभीर चोटें आईं जिसकी वजह से उसकी कुछ ही समय में जान चली गई। कुदंरकी सीएचसी के चिकित्सक डॉ. सौरभ ने बताया कि रोशनी के दोनों पैरों में फ्रेक्चर के अलावा शरीर में गंभीर चोटें आईं थीं।

सड़क के किनारे चल रही है माली की दुकानें
कुंदरकी में ब्लॉक कार्यालय के सामने सड़क किनारे से अवैध रूप से फूल माली की कई दुकानें चल रही हैं जिसके सामने हर रोज काफी संख्या वाहन खड़े रहते हैं। इस अतिक्रमण की वजह से कुंदरकी में भीषण हादसा हुआ जिसमें एक छात्रा की जान चली गई। हादसे केबाद माली अपनी दुकानों को बंद कर फरार हो गए।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00