लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Moradabad ›   Tazin Fatma denied husband Azam Khan gone somewhere said that he is in bad health

कहीं नहीं गए हैं आजम खां: पत्नी तजीन बोलीं- मेरे पति बीमार हैं, पिता की तीमारदारी में हैं अब्दुल्ला आजम

अमर उजाला ब्यूरो, रामपुर Published by: आकाश दुबे Updated Tue, 27 Sep 2022 09:58 PM IST
सार

डॉ. फात्मा ने मंगलवार को जारी बयान में कहा है कि नौ सितंबर को जांच में पता चला था कि मेरे पति के दिल में ब्लॉकेज है। इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी हुई और स्टेंट डाले गए। उनके कहीं जाने की बात को लेकर कहा कि पति आजम खां बीमार हैं और अब्दुल्ला अपने पिता की तीमारदारी में हैं।

डॉ. तजीन फात्मा
डॉ. तजीन फात्मा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सपा नेता आजम खां की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा ने कहा है कि उनके पति बीमार हैं और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं। अब्दुल्ला वहां पर अपने पिता की तीमारदारी कर रहे हैं। यह बात पूरी तरह से गलत हैं कि आजम खां और अब्दुल्ला कहीं चले गए हैं और उनके नाम लुक आउट नोटिस जारी होने वाला है।

डॉ. फात्मा ने मंगलवार को जारी बयान में कहा है कि नौ सितंबर को जांच में पता चला था कि मेरे पति के दिल में ब्लॉकेज है। इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी हुई और स्टेंट डाले गए। 15 सितंबर को उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। लेकिन बेचैनी और सीने में दर्द होने की शिकायत पर उनको दोबारा 22 सितंबर को सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब्दुल्ला भी वहीं रहकर अपने पिता की देखभाल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि मेरे पति कानून का पालन करने वाले और न्याय पसंद व्यक्ति हैं। बीमारी की वजह से वह दबाव झेलने की स्थिति में नहीं हैं। यदि किसी विवेचना में उनकी जरूरत है तो वह स्वस्थ होने के बाद पूरा सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा है कि उनके बीमार होने की जानकारी कोर्ट को भी दे दी गई है। डॉ. फात्मा इस बात को पूरी तरह से गलत बताया कि आजम खां और अब्दुल्ला ने अपनी सुरक्षा वापस कर दी है।

पुलिस को पता नहीं है कहां हैं आजम खां: एसपी
रामपुर एसपी अशोक कुमार ने कहा है कि पुलिस को पता नहीं है कि आजम खां कहां हैं। आजम खां और अब्दुल्ला आजम ने अपने गनर वापस लौटा दिए हैं। सुरक्षा कर्मियों से कहा गया था पता करो कि वो लोग कहां तो उन्होंने बताया कि कोई जानकारी नहीं मिल रही है। एसपी ने इस संभावना से इनकार किया कि आजम खां के खिलाफ कोई लुक आउट नोटिस जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमें कोर्ट से जो आदेश मिलेगा उसके मुताबिक हम कार्रवाई करेंगे। वैसे उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया कि आजम खां को गिरफ्तार किया जा सकता है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00