लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Saharanpur ›   Attempt to kidnap class 10th student in Deoband of Saharanpur, two accused caught

UP: देवबंद में 10वीं की छात्रा को उठाने का प्रयास, लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पीटा, फिर पुलिस को सौंपा

अमर उजाला ब्यूरो, सहारनपुर Published by: कपिल kapil Updated Tue, 16 Aug 2022 11:05 AM IST
सार

10वीं की छात्रा को उठाने का प्रयास किया गया। वहीं लोगों ने आरोपियों को पकड़कर उनकी पिटाई की और फिर पुलिस को सौंप दिया।

सहारनपुर पुलिस।
सहारनपुर पुलिस। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सहारनपुर जनपद के देवबंद में कॉलेज से लौट रही दसवीं कक्षा की छात्रा को दो बाइक सवार युवकों ने उठाकर ले जाने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने पर लोगों ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।


जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के पावटी गांव निवासी छात्रा देवबंद क्षेत्र के एक गांव में स्थित इंटर कॉलेज में दसवीं कक्षा की छात्रा है। वह स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कॉलेज आई थी। पीड़ित छात्रा की मां का आरोप है कि बेटी कॉलेज से घर लौट रही थी। जब वह रणखंडी गांव से बाहर निकली तो बाइक पर पीछे से आए दो युवकों ने उसे रोक लिया।


महिला के मुताबिक, बेटी के विरोध करने पर युवकों ने उसे जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास किया। वहीं शोर मचाने पर आसपास खेतों पर काम कर रहे लोग दौड़कर वहां पहुंचे और भागने का प्रयास कर रहे दोनों आरोपियों को दबोच लिया। पिटाई करने के बाद लोगों ने युवकों को एक कमरे में बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें: Shrikant Tyagi Update: त्यागी समाज का बड़ा एलान, 21 अगस्त को नोएडा में होगा बड़ा आंदोलन, पढ़ें पूरा अपडेट


सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को हिरासत में कोतवाली ले गई। कुछ देर बाद काफी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग करने लगे। इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी शाहिद व दानिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00