लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Saharanpur ›   Heavy waterlogging on the approach road of Dhamola village, life in danger

ढमोला गांव के संपर्क मार्ग पर भारी जलभराव, जोखिम में जान

Meerut Bureau मेरठ ब्यूरो
Updated Mon, 26 Sep 2022 11:45 PM IST
जोन जोखिम में डालकर ढमोला नदी के बीच से गुजरते लोग।
जोन जोखिम में डालकर ढमोला नदी के बीच से गुजरते लोग। - फोटो : SAHARANPUR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सहारनपुर। गांव ढमोला के संपर्क मार्ग पर पड़ने वाले ढमोला नदी का पुल जलमग्न हो गया है। ग्रामीण जान जोखिम में डालकर गांव से शहर और शहर से गांव पहुंच रहे हैं। तीन दिन से ऐेसे ही हालत हैं।

गांव ढमोला जाने के लिए दो मार्ग हैं। एक मार्ग गांव ढमोला से चकराता रोड पर निकलता है, जबकि दूसरा गांव ढमोला से जनता रोड की ओर जाता है। जनता रोड की ओर जाने वाले मार्ग के बीच में ढमोला नदी पड़ती है, जिस पर एक छोटा पुल बनाया गया है। जिन लोगों को जनता रोड की ओर अपने कामकाज और विद्यार्थियों को स्कूल जाना है या किसानों को अपने खेत जाना है। वह ढमोला नदी के पुल से होकर गुजरते हैं।

जनपद में चार दिन लगातार हुई बारिश की वजह से ढमोला नदी उफान पर है, जिसकी वजह से ढमोला नदी के पुल के फर से पानी होकर गुजर रहा है। तीन दिन से लोग दुपहिया वाहनों और पैदल उक्त पुल के ऊपर ही से गुजर रहे हैं, जिनमें कईं स्कूली बच्चे भी शामिल हैं। ऐसे में हादसा होने का खतरा बना हुआ है।
कच्चे मकान की छत गिरी
सहारनपुर। थाना कुतुबशेर के गांव रूपड़ी कपूरपुर में सोमवार को मोहित कश्यप के कच्चे मकान की छत गिर गई। छत के मलबे में घर के बर्तन, कपड़े, राशन और तमाम सामान खराब हो गया है। मोहित मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। छत गिरने के बाद उसके सामने सिर छुपाने की मुश्किल खड़ी हो गई है। ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलाने की मांग जिला प्रशासन से की है, जिससे कि वह अपने परिवार के लिए छत का इंतजाम कर सके।

गांव रूपड़ी कपूरपुर में गिरी कच्चे मकान की छत।

गांव रूपड़ी कपूरपुर में गिरी कच्चे मकान की छत।- फोटो : SAHARANPUR

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00