लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Saharanpur ›   Saharanpur: Passengers upset due to cancellation of trains

Saharanpur: ट्रेन के रद्द होने से बढ़ी यात्रियों की परेशानी, सुनो उन्हीं की जुबानी

अमर उजाला ब्यूरो, सहारनपुर Published by: मेरठ ब्यूरो Updated Tue, 27 Sep 2022 12:07 AM IST
सार

सहारनपुर के शाहजहांपुर में रेलवे ट्रैक के नीचे की मिट्टी के कटाव से ट्रेनें रद्द होने के कारण यात्रीयों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। कुछ यात्री सफर टालकर घर पहुंच गये।

रेलवे स्टेशन पर खड़ी लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस।
रेलवे स्टेशन पर खड़ी लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस। - फोटो : SAHARANPUR
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सहारनपुर स्थ्ति सरसावा के शाहजहांपुर में रेलवे ट्रैक के नीचे की मिट्टी का कटाव हुआ तो ट्रेनों के पहिए जहां-तहां थमे रहे। जिसके चलते यात्रियों को परेशानी बढ़ी रही। कई यात्रियों ने रेलवे के 139 नंबर पर भी फोन कर समस्या के समाधान किए जाने की मदद मांगी। कुछ यात्री ऐसे रहे, जिन्होंने सफर को टाल दिया और अपने घर लौट आए। आगे पढ़े यात्रीयों को किन-किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।


चंदौसी निवासी गौतम का कहना है कि वह अंबाला में बाइक सही करने का काम करते हैं। ट्रेन के निरस्त होने से काम पर पहुंचने के लिए देर हो रही है। अब बस से ही गंतव्य तक जाना पड़ेगा।

यात्री गौतम

 

शुभम ने बताया
लक्सर निवासी शुभम ने बताया कि वह सप्ताह में एक बार लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस से चंडीगढ़ जाते हैं। सोमवार को वह इसी ट्रेन से चंडीगढ़ जा रहे थे कि सहारनपुर में ट्रेन के रद्द होने से परेशानी झेलनी पड़ी। शुभम ने रेलवे के 139 नंबर भी फोन कर ट्रेन को लेकर जानकारी दी।

 

 

 

मुनचुन कुमार ने बताया
अमृतसर से बिहार के सीतामढ़ी जा रहे मुनचुन कुमार ने बताया कि परिवार के साथ ट्रेन में सवार हैं और अभी यह नहीं पता कि वह कब अपने गंतव्य की ओर रवाना होंगे। जालंधर से मधेपुरा बिहार जा रहे सुरेंद्र कुमार ने बताया कि अचानक ट्रेन को रोका गया तो उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ, लेकिन जैसे ही उन्हें पता लगा कि आगे रेलवे ट्रैक क्षतिग्रस्त है और ट्रेन को आकस्मिक ब्रेक लगाकर रोका गया तक उनकी जान में जान आई।

यह भी पढ़ें: Action on PFI: NIA और ATS की ताबड़तोड़ दबिश जारी, शामली से चार को उठाया, देर रात मेरठ में भी हुई कार्रवाई

लुधियाना से सहरसा बिहार जा रहे विकास ने बताया कि करीब दो घंटे से ट्रेन गांव के पास एक सुनसान जगह पर रुकी हुई है। उनके पास सीमित मात्रा में भोजन सामग्री है, परिवार साथ है पता नहीं और कितनी देर जंगल में रुकना पड़े।
 
 

यात्री शैंकी

शैंकी का कहना है कि
बिजनौर निवासी शैंकी का कहना है कि ट्रेन के सहारनपुर में निरस्त होने से परेशानी हुई। रेलवे अधिकारियों से बात की गई तो सही से जवाब नहीं मिला।
 
 

 
टिकट काउंटर पर टिकट वापसी को लेकर लगी भीड़।
टिकट काउंटर पर टिकट वापसी को लेकर लगी भीड़।

यात्री नौशाद

नौशाद बताते हैं कि
मुरादाबाद निवासी नौशाद बताते हैं कि उनके बच्चे का इलाज चंडीगढ़ में चल रहा है। वह बच्चे को देखने के लिए चंडीगढ़ जा रहे हैं, लेकिन ट्रेन के निरस्त होने से बस से ही सफर तय करना पड़ा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00