लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Shamli News ›   SP MLA Nahid Hasan has got bail from the High Court, an atmosphere of happiness among the supporters

Shamli : आखिर सपा MLA नाहिद हसन को मिली जमानत, समर्थकों ने मिठाई खिलाकर मनाई खुशी

संवाद न्यूज एजेंसी, शामली Published by: कपिल kapil Updated Wed, 30 Nov 2022 08:45 PM IST
सार

Shamli News : आखिर सपा MLA नाहिद हसन को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। वहीं विधायक को जमानत मिलने पर समर्थकों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाई।

सपा विधायक नाहिद हसन।
सपा विधायक नाहिद हसन। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन

विस्तार

गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में चित्रकूट जेल में बंद कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन को करीब साढ़े दस माह बाद बुधवार को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। अमानत में खयानत के दूसरे मुकदमे में उन्हें पहले ही सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। जल्द ही नाहिद हसन जेल से रिहा होंगे। नाहिद की जमानत की सूचना पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई।



कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन व उनकी माता पूर्व सांसद तबस्सुम बेगम सहित 40 लोगों के विरुद्ध फरवरी 2021 में कैराना कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पुलिस ने विधायक नाहिद हसन को 15 जनवरी 2022 को गिरफ्तार करके कैराना स्थित एमपी एमएलए कोर्ट में पेश किया था। जहां से उनको न्यायिक हिरासत में मुजफ्फरनगर जेल भेज दिया गया था। 


वहीं स्थानीय कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी भी खारिज कर दी थी। इसके बाद विधायक की जमानत के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी गई। इसी बीच सितंबर में विधायक नाहिद हसन को प्रशासन ने चित्रकूट जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: UP : रेलवे ने दिया बड़ा झटका, अब पांच हजार यात्रियों को निरस्त कराने पड़ेंगे टिकट, जानिए वजह

बुधवार को हाईकोर्ट में विधायक नाहिद हसन की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई और कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। अधिवक्ता राशिद अली चौहान व नसीम अहमद ने विधायक नाहिद हसन की इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत मिलने की पुष्टि की है। इससे पहले अमानत में खयानत के मामले में उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली चुकी है। अब विधायक शीघ्र ही जेल से रिहा हो जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: खतौली का दंगल: सीएम योगी ने मंच से सपा-रालोद पर किए ताबड़तोड़ हमले, पढ़ें-भाषण की पांच बड़ी बातें

उधर, विधायक की जमानत होने के बाद उनके समर्थकों में खुशी का माहौल बना हुआ हैं। समर्थकों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00