लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Sitapur News ›   Rasuka on the accused of murder after robbing a bank friend

Sitapur News: बैंक मित्र से लूट के बाद हत्या करने के आरोपी पर रासुका

Lucknow Bureau लखनऊ ब्यूरो
Updated Sat, 03 Dec 2022 04:30 AM IST
Rasuka on the accused of murder after robbing a bank friend
विज्ञापन
सीतापुर। थाना रामपुरकलां में बैक मित्र से लूट के बाद उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पर रासुका की कार्रवाई की है। आरोपी जेल से बाहर निकलने की फिराक में था। जिसके चलते पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

थाना क्षेत्र में बीती पांच मार्च को गंगापुरवा निवासी बैंक मित्र अंबुज वर्मा को सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उसके पास मौजूद करीब दो लाख रुपये भी बदमाशों ने लूट लिया था। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने जिला हरदोई थाना पाली के गांव हडहा मलिकापुर निवासी रवि मिश्रा को 26 मार्च को गिरफ्तार किया था।

घटना के बाद आम जनमानस में काफी भय व्याप्त हो गया था। लोक व्यवस्था पूरी तरह से प्रभावित हो गई थी। कई व्यापारियों ने अपनी दुकानें भी खोलनी बंद कर दीं। गिरफ्तारी होने के बाद लोगों के दिल से भय निकल सका था। सीओ सिधौली यादुवेंद्र यादव ने बताया कि आरोपी जिला कारागार में निरुद्ध है। जो कि जमानत पर बाहर आने के लिए प्रयासरत था। कार्रवाई किए जाने के बाद आरोपी एक वर्ष तक के लिए जेल में निरुद्ध रहेगा। संवाद
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00