लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Sitapur ›   Student arrested for shooting principal

प्रधानाचार्य को गोली मारने वाला छात्र गिरफ्तार

Lucknow Bureau लखनऊ ब्यूरो
Updated Mon, 26 Sep 2022 12:24 AM IST
Student arrested for shooting principal
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जहांगीराबाद (सीतापुर)। प्रधानाचार्य पर गोलियां बरसाने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि उसने गुस्से में ऐसा कदम उठाया था। पिटाई से आहत होकर उसने प्रधानाचार्य को गोली मारने का मन बना लिया था। इस वजह से वह असलहा लेकर स्कूल गया था। प्रधानाचार्य की हालत सामान्य बताई जा रही है।

सदरपुर थाना इलाके के जहांगीराबाद कस्बे में स्थित आदर्श रामस्वरूप इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा हैं। बीते शुक्रवार को 12वीं के छात्र रेवान निवासी गुरविंदर सिंह और रोहित मौर्य के बीच प्रैक्टिकल की फाइल और सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद प्रधानाचार्य ने गुरविंदर को पीट दिया था।

शनिवार सुबह प्रधानाचार्य को गुरविंदर सिंह ने तीन गोलियां मारी थी। दो गोलियां प्रधानाचार्य को लगी थी। शनिवार देेर रात गुरविंदर को देवियापुर से असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।
सीओ रविशंकर प्रसाद के बताया कि आरोपी से हुई पूछताछ में बताया कि उसने एक दिन पहले ही प्रधानाचार्य को मारने के लिए योजना बना ली थी। आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।
हरिद्वार जाने की फिराक में था आरोपी
सूत्रों की माने तो आरोपी वारदात के बाद लखनऊ के रास्ते से हरिद्वार जाने की फिराक में था। उसने अपने एक दिल्ली के रहने वाले रिश्तेदार से यह बताकर पैसे ले लिए थे कि उसे परिजनों ने घर से निकाल दिया है। सूत्रों की माने तो कई टीमों ने आरोपी को लखनऊ बार्डर के पास से गिरफ्तार किया है। लिखा पढ़ी में उसकी गिरफ्तारी सदरपुर क्षेत्र में दिखाई है। इसको लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं।
छात्र को असलहा कैसे मिला, सीओ, एसओ को नहीं पता
आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद भी एसओ और सीओ यह नहीं बता सके कि छात्र के पास अवैध असलहा कहां से आ गया। इतनी कारतूसें कैसे आई। दोनों ने ही मामले में अनभिज्ञता जताई और बात को घुमाते हुए दिखाई दिए। एसओ प्रदीप सिंह और सीओ महमूदाबाद रवि प्रसाद का कहना है कि आरोपी ने पुलिस को यह नहीं बताया है कि असलहा उसको कहां से मिला। एएसपी दक्षिणी एनपी सिंह ने बताया कि असलहा आरोपी घर से ही लेकर आया था। असलहा किसका था इस बात की जानकारी की जा रही है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00