लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi News ›   Placement of three youths in Dubai: All three were sent from Varanasi airport to Dubai

तीन युवाओं का दुबई में प्लेसमेंट: वाराणसी एयरपोर्ट से तीनों रवाना, इस सैलरी पैकेज पर हुआ सेलेक्शन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: किरन रौतेला Updated Fri, 09 Dec 2022 01:24 PM IST
सार

आईटीआई करौंदी में संचालित होने वाले एसआईआईसी से जिन तीन युवाओं का दुबई में प्लेसमेंट हुआ उनमें आजमगढ़ के रितेश शर्मा, वाराणसी के शुभम शर्मा और बिहार के मसूद आलम शामिल हैं। वाराणसी के शुभम ने बताया कि 45 हजार रुपये पर उनका चयन हुआ है।

तीन युवाओं का दुबई में हुआ प्लेसमेंट: वाराणसी एयरपोर्ट से तीनों को भेजा गया दुबई
तीन युवाओं का दुबई में हुआ प्लेसमेंट: वाराणसी एयरपोर्ट से तीनों को भेजा गया दुबई - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

स्किल इंडिया इंटरनेशनल सेंटर (एसआईआईसी) से तीन युवाओं का दुबई में प्लेसमेंट हुआ। तीनों चयनित युवाओं को बुधवार को लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से दुबई भेजा गया। युवाओं में नौकरी को लेकर काफी उत्साह है। वहीं उड़ान से पहले सेंटर की ओर से विदेश मंत्रालय के मापदंडों के अनुसार उन्हें प्रशिक्षण भी दिया गया।


आईटीआई करौंदी में संचालित होने वाले एसआईआईसी से जिन तीन युवाओं का दुबई में प्लेसमेंट हुआ उनमें आजमगढ़ के रितेश शर्मा, वाराणसी के शुभम शर्मा और बिहार के मसूद आलम शामिल हैं। वाराणसी के शुभम ने बताया कि 45 हजार रुपये पर उनका चयन हुआ है। इससे उनके परिवार की स्थिति और बेहतर होगी। आजमगढ़ के रितेश अपने परिवार में विदेश जाने वाले पहले सदस्य हैं। उनका बचपन से ही विदेश जाने का सपना था। उन्होंने बताया उनके साथ ही परिवार का भी सपना पूरा हो गया। बिहार के मसूद आलम ने बताया कि दुबई में अच्छे पोस्ट पर चयन हुआ है। इससे काफी उत्साह है। इस दौरान सेंट्रल मैनेजर अमित कुमार ने युवाओं को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00