लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Varanasi ›   Samajwadi Party padyatra in Varanasi mahanagar from 8 to 10 october

सरकार को घेरने में जुटी सपा: वाराणसी महानगर में समाजवादी पार्टी की पदयात्रा 8 से, 10 को समापन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, वाराणसी Published by: उत्पल कांत Updated Fri, 07 Oct 2022 12:03 AM IST
अर्दली बाजार स्थित कार्यालय में सपा की बैठक
अर्दली बाजार स्थित कार्यालय में सपा की बैठक - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

लोकसभा चुनाव से पूर्व बढ़ती महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर सरकार को घेरने में सपा जुट गई है। गुरुवार को अर्दली बाजार स्थित कार्यालय में बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता कर रहे निवर्तमान महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि देश बचाओ देश बनाओ के तहत आठ से दस अक्तूबर तक महानगर में पदयात्रा निकाली जाएगी। 



बैठक में निवर्तमान महानगर महासचिव जितेंद्र यादव ने कहा कि आठ अक्तूबर को मिंट हाउस चौराहे, नौ को सिगरा स्टेडियम, 10 को हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय से पदयात्रा निकाली जाएगी। पदयात्रा की जिम्मेदारी पूर्व प्रत्याशियों के साथ निवर्तमान जिलाध्यक्ष सुजीत यादव को दी गई है।


लॉन मालिक और सपा कार्यकर्ता में बहस
उधर, विजयादशमी वाले दिन भदोही से चलकर औराई के रास्ते पदयात्रा बनारस के बिहड़ा पहुंची। जिसका स्वागत निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने किया। पदयात्रा कछवा के एक लान में पहुंची तो यहां पर यात्रा के बहिष्कार करने की बात उठी। जिस पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष ने बताया कि लॉन मालिक और एक कार्यकर्ता से तू-तू मैं-मैं हो गई थी।

लॉन में यात्रा विश्राम के बाद गुरुवार को लालपुर चट्टी होते हुए रोहनिया विधानसभा के मोहनसराय तक पहुंची। यहां रात्रि विश्राम के बाद शुक्रवार को रोहनिया में पदयात्रा निकाली जाएगी। पदयात्रा में पूर्व विधायक महेंद्र सिंह पटेल, पखंडी बिंद, संतोष यादव, नीतिकेश सिंह, ललित यादव आदि शामिल रहे। 

मुलायम सिंह के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन पूजन

मुलायम सिंह के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन पूजन
मुलायम सिंह के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन पूजन - फोटो : अमर उजाला
सपा के संरक्षक मुलायम सिंह के यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए सपा कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन किया। बृहस्पतिवार को सपा नेता अमन यादव के नेतृत्व में बीएचयू परिसर में बचाऊवीर अखाड़ा स्थित बजरंग बली के दरबार में वैदिक मंत्रोच्चार हुआ। इसके बाद हवन पूजन में बढ़ चढ़कर कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00