विज्ञापन
विज्ञापन
गंभीर से गंभीर परेशानी होगी दूर,ललिता देवी शक्तिपीठ-नैमिषारण्य पर कराएं ललिता सहस्रनाम पाठ, मात्र रु:51/- में,अभी बुक करें
Myjyotish

गंभीर से गंभीर परेशानी होगी दूर,ललिता देवी शक्तिपीठ-नैमिषारण्य पर कराएं ललिता सहस्रनाम पाठ, मात्र रु:51/- में,अभी बुक करें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

सिंगरौली: कोयला संकट का समाधान तलाशने एनसीएल मुख्यालय पहुंचे केंद्रीय कोयला मंत्री, खदानों का लेंगे जायजा

तापीय विद्युत परियोजनाओं में कोयले के संकट के बीच केंद्रीय कोयला मंत्री प्रह्लाद जोशी मंगलवार को एनसीएल मुख्यालय सिंगरौली पहुंचे। यहां वह एनसीएल के अफसरों के साथ बैठक कर परियोजनाओं को कोयला आपूर्ति की समीक्षा करेंगे। एनसीएल की खदानों का भी निरीक्षण करेंगे। कोयला मंत्री के एनसीएल दौरे को कोयला संकट के समाधान की दिशा में काफी अहम माना जा रहा है।

नेशनल पावर पोर्टल की ओर से जारी आंकड़ों के तहत देश में 110 पावर प्लांट कोयले की कमी से जूझ रहे हैं। कई राज्यों में बिजली संकट और पावर कट की समस्या बनी हुई है। उत्तर प्रदेश राज्य उत्पादन निगम की अनपरा, ओबरा, पारीक्षा सहित कई प्रमुख विद्युत गृहों में पर्याप्त कोयला न होने से इकाइयों को कम क्षमता पर चलाया जा रहा है।
पढ़ेंः
पीएम मोदी का काशी दौरा,  सिद्धार्थनगर से दोपहर बाद बनारस आएंगे प्रधानमंत्री, 5200 करोड़ की देंगे सौगात

राज्य में विद्युत आपूर्ति सुचारू बनाए रखने के लिए सरकार को दो से ढाई गुने दाम पर निजी कंपनियों से बिजली खरीदनी पड़ रही है। उत्पादन इकाइयों की ओर से कोयले की कम आपूर्ति की दलील दी जा रही है, जबकि एनसीएल की ओर से अनुबंध से भी अधिक आपूर्ति का दावा किया जा रहा है। ... और पढ़ें

विंध्याचल: कोतवाल के फोन न उठाने पर धरने पर बैठे भाजपा नेता, छह घंटे तक चला वाद-विवाद

फोन न उठाने की शिकायत लेकर विंध्याचल कोतवाली पहुंचे भाजपा नेता के साथ कोतवाल का विवाद हो गया। जिसके बाद भाजपा नेता कोतवाल पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए समर्थकों के साथ थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। सूचना के बाद जिले के कई वरिष्ठ भाजपा नेता थाने पर पहुंच गए। छह घंटे थाने में भाजपा नेता और पुलिस के बीच वाद-विवाद चलता रहा। देर रात मिर्जापुर एएसपी सिटी संजय वर्मा के आश्वासन पर भाजपा नेता माने और धरना समाप्त किया। 

भाजपा के नगर अध्यक्ष पश्चिमी अभय मिश्रा विंध्याचल कोतवाल द्वारा फोन न उठाने की शिकायत लेकर विंध्याचल कोतवाली पहुंचे थे। वहां पर कोतवाल से कहासुनी हुई। जिसके बाद अभय मिश्रा कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में धरने पर बैठ गए। अभय ने बताया कि 18 अक्तूबर को विंध्याचल कोतवाल शैलेश कुमार राय को आठ बार फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।
पढ़ेंः
अपना दल (एस) के सांसद ने हाथ जोड़कर जनता से मांगी माफी, अनुप्रिया पटेल ने दी थी हिदायत

'जो करना है कर लो'
फोन न उठाने पर कोतवली आया।  इसके 45 मिनट बाद वो आए। आने के बाद बदसलूकी की। कहा कि जो करना है कर लो। इसके बाद भाजपा नेता धरने पर बैठ गए। इसकी जानकारी मिलने पर अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। मान मनौवल हुआ, पर वे धरने से नहीं हटे।
... और पढ़ें

सड़क मरम्मत के लिए लगाया जाम

पीएम मोदी का वाराणसी आगमन: काशीवासियों को मिलेगी 30 परियोजनाओं की सौगात, प्रदेश के सभी अस्पतालों का एक साथ कराया जाएगा शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्तूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के साथ ही देश और प्रदेश को भी बड़ी सौगातें देंगे। आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना का शुभारंभ करने के बाद पीएम मोदी वाराणसी 30 परियोजनाओं को जनता को समर्पित करेंगे। पीएम के हाथों लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं की सूची में आयुष अस्पताल सहित एक अन्य परियोजना को बाहर किया गया है।

शासन ने वाराणसी के आयुष अस्पताल सहित प्रदेश के सभी 16 अस्पतालों को एक साथ जनता को समर्पित करने के लिए यह निर्णय लिया गया है। अब पीएम के अगले दौरे में इन परियोजनाओं का लोकार्पण होगा। इसके अलावा प्रदेश की कुछ अन्य परियोजनाओं को भी प्रधानमंत्री के हाथों लोकार्पित कराने की योजना है।

पांच हजार दो करोड़ की परियोजनाएं देंगे
दीपावली से पहले अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को सौगात देने 25 अक्तूबर को वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी से ही कई नई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। पीएम मोदी वाराणसी में पांच हजार दो करोड़ की 30 परियोजनाओं को लोकार्पित करेंगे। पहले 32 परियोजनाओं की सूची तैयार की गई थी, मगर अब आयुष अस्पताल को इस सूची से हटा दिया गया है। जिला प्रशासन को शासन से मिली सूची में 30 परियोजनाओं को ही सहमति मिली है। इसमें भद्रासी में तैयार आयुष अस्पताल के लोकार्पण को भी हटा दिया गया है।
... और पढ़ें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

यूपी: बिजली उत्पादन में नहीं होगी कोयले की कमी, कोल संकट पर कुछ भी बोलने से कोयला मंत्री ने किया इनकार

केंद्रीय कोयला, खान एवं संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी मंगलवार को एनसीएल मुख्यालय (मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिला) पहुंचे। उन्होंने एनसीएल प्रबंधन के साथ कोयला उत्पादन और प्रेषण की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने देश के बिजली संयंत्रों को निर्बाध कोयला आपूर्ति के लिए एनसीएल के प्रयासों की सराहना की और इसमें और तेजी लाने के निर्देश दिए।

केंद्रीय कोयला मंत्री ने कहा कि बिजली उत्पादन करने वाली परियोजनाओं के संचालन में कोयले की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। एनसीएल के दौरे पर आए केंद्रीय कोयला मंत्री ने यह भरोसा मंगलवार को सोनभद्र जिले में एनसीएल दुद्धीचुआ परियोजना के अतिथि गृह में हुई तापीय परियोजना के अधिकारियों संग बैठक में दिया। हालांकि कोयला संकट के सवालों पर कुछ भी बोलने से उन्होंने इनकार कर दिया

केंद्रीय मंत्री मंगलवार की दोपहर सिंगरौली स्थित एनसीएल मुख्यालय पहुंचे। हेलीपैड पर एनसीएल के अधिकारियों और सिंगरौली के कलेक्टर राजीव रंजन मीणा, एसपी वीरेंद्र सिंह ने उनका स्वागत किया। निरीक्षण के दौरान केंद्रीय मंत्री ने निगाही व्यू प्वाइंट से खदान का अवलोकन किया। निगाही परियोजना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ खदान संचालन पर चर्चा कर उत्पादन और प्रेषण में तेजी लाने के निर्देश दिए।

मंत्री ने परियोजना के सर्वश्रेष्ठ कामगारों को सम्मानित किया और खदान में तैनात खनिकों की टीम को उत्पादन और प्रेषण में बढ़ोतरी के लिए प्रेरित किया। कोयला मंत्री ने दुद्धीचुआ रेलवे साइडिंग का निरीक्षण किया। यहां फर्स्ट माइल कनेक्टिविटी (एफएमसी) के तहत 10 मिलियन टन वार्षिक क्षमता के नए साइलो की आधारशिला भी रखी।
... और पढ़ें

बिगड़े बोल: अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल ने सवर्णों को कहे अपशब्द, अनुप्रिया बोलीं- तत्काल माफी मांगें

यूपी के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो मंच से सवर्णों को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया के तमाम मंच पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वहीं इस वीडियो पर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इसकी घोर निंदा करती है। उन्होंने सांसद को निर्देशित किया है कि जनता से तत्काल मांगें।



वायरल  वीडियो में साफ दिख रहा है कि अपना दल (एस) के सांसद सवर्णों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा स्थित एक इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम पकौड़ी लाल कोल अपने समाज की बैठक संबोधित कर रहे थे।

वो अपने पुत्र और छानबे विधायक राहुल प्रकाश के लिए जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान हालिया संपन्न प्रधान चुनाव का जिक्र करते हुए वो भाषा के निम्न स्तर पर चले गए। उन्होंने ऐसी कई बातें कही, जिसे लिखा नहीं जा सकता है। उनके इस आपत्तिजनक बयान का वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और पकौड़ी लाल कोल से सवाल पूछ रहे हैं। लोग सांसद पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।
पढ़ेंः
अपना दल (एस) के सांसद ने कोयला संकट के लिए रेल प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार, बोले- वर्षों बाद भी रेल परियोजनाएं नहीं हुई पूरी ... और पढ़ें

38वीं अंतर्जनपदीय पुलिस बैडमिंटन प्रतियोगिता: आजमगढ़ को हराकर वाराणसी कमिश्नरेट बना चैंपियन, दूसरे दिन हुआ युगल मुकाबले का फाइनल

पिछले वर्ष की विजेता आजमगढ़ की टीम को हराकर वाराणसी कमिश्नरेट टीम को सुभाष चंद्र दुबे और आदित्य लहांगे की जोड़ी ने चैंपियन बनाया। बनारस क्लब में बुधवार को 38वीं अंतर्जनपदीय पुलिस बैडमिंटन प्रतियोगिता के दूसरे दिन युगल मुकाबले के फाइनल मैच में वाराणसी कमिश्नरेट ने आजमगढ़ के रवि गुप्ता और विनेश की जोड़ी को 2-0 से हराकर चैंपियनशिप जीती।

एकल मुकाबले में जय सिंह ने दीपक मौर्य को 30-7 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। अजीत ने रवि गुप्ता को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया शशि शेखर सिंह ने अजय यादव को 30-26 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। गोविंद यादव ने अभिषेक पाल को 30-9 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

अवधेश पांडेय ने सुभाष सिंह चौहान को 30-28 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। जबकि क्वार्टर फाइनल में जय सिंह ने दीपक मौर्य को 30-07 से और शशि शेखर सिंह ने अजीत को 30-28 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचे। फाइनल बृहस्पतिवार को होगा जहां विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।
... और पढ़ें

वाराणसी: रिटायर्ड पुलिसकर्मी की संदिग्ध हाल में मौत, शरीर पर चोट के निशान, बेटे ने किरायेदार पर लगाया पीटकर हत्या का आरोप

बैडमिंटन प्रतियोगिता में शॉट लगाते आईपीएस सुभाष चंद्र दुबे।
वाराणसी में मंगलवार की शाम रिटायर्ड पुलिसकर्मी की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि किरायेदारों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, चौबेपुर थाना क्षेत्र के कमौली निवासी विनोद कुमार यादव के अनुसार, पिता शोभाराम यादव(65) ने मकान का एक कमरा गांव के ही विजय कुमार गुप्ता को लगभग एक साल पहले किराए पर दिया था। कब्जा करने की नियत से विजय किराया नहीं दे रहा था और विरोध करने पर अपने दो साथियों के साथ घर पहुंचा और पिता को जमकर मारा पीटा।

बेटे को फोन कर बताई पीटने की बात
बेटे विनोद ने पुलिस को बताया कि घायल अवस्था में पिता ने फोन कर कहा कि जल्दी नए घर में आ जाओ, नहीं तो विजय और उसके साथी उन्हें मार डालेंगे। विनोद अपने दोस्त के साथ भाग कर गए तो उनके पिता अचेत अवस्था में पड़े थे। उनके सीने, सिर और पेट में गंभीर चोट लगी थीं।
... और पढ़ें

बिगड़े बोल पर माफीनामा: अपना दल (एस) के सांसद ने हाथ जोड़कर जनता से मांगी माफी, अनुप्रिया पटेल ने दी थी हिदायत

अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल के विवादित बयान का वीडियो वायरल होने के बाद सियासी जगत में बवाल मच गया। वीडियो में सांसद पकौड़ी लाल कोल सवर्णों को मंच से अपशब्द कहते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने सांसद को निर्देशित किया कि सांसद तत्काल जनता से माफी मांगें, जिसके बाद सांसद पकौड़ी लाल कोल ने माफी मांग ली है।



सांसद ने वीडियो जारी कर कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि कल से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। इससे ब्राह्मण व क्षत्रिय भाइयों की भावना को ठेस पहुंची है। आगे कहा कि वे भी इससे आहत हैं। कहा की वे आज जो कुछ भी हैं सर्वसमाज के आशीर्वाद से हैं। सांसद ने अंत में कहा कि उनसे जाने अनजाने में गलती या त्रुटि हुई हो तो वे इसके लिए हाथ जोड़ कर क्षमा मांगते हैं।


ये है पूरा मामला 
रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोमवार से वायरल है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि अपना दल (एस) के सांसद सवर्णों को लेकर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम पकौड़ी लाल कोल मिर्जापुर के बबूरा स्थित इटंर कॉलेज में अपने समाज की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

वो अपने पुत्र और छानबे विधायक राहुल प्रकाश के लिए जनता से वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान हालिया संपन्न प्रधान चुनाव का जिक्र करते हुए वो भाषा के निम्न स्तर पर चले गए। उन्होंने ऐसी कई बातें कहीं, जिन्हें लिखा नहीं जा सकता। उनके इस आपत्तिजनक बयान का वीडियो वायरल हो गया।
पढ़ेंः
अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल ने मंच से सवर्णों को कहे अपशब्द, वायरल वीडियो पर लोग दे रहे तीखी प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद सासंद का विरोध शुरू हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा अपना दल (एस) की नीतियों पर सवाल पूछे जाने के बाद पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने इसका संज्ञान लिया। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सांसद पकौड़ी लाल कोल को माफी मांगने के लिए निर्देशित किया। 
... और पढ़ें

मिर्जापुर में भाई-बहन की मौत: घर के बाहर बैठे दोनों बिजली की चपेट में आए, अस्पताल में गई जान, गांव में छाया मातम

जिले के अदलाहट थाना क्षेत्र के सुरहां गांव में मंगलवार की शाम बिजली गिरने से भाई-बहन झुलस गए। उन्हें अहरौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मौत से परिवार सहित गांव में मातम छा गया।

सुरहां गांव निवासी श्याम नारायण बिंद का पुत्र अजित कुमार(15) राजकीय हाईस्कूल भुइलीखास में कक्षा नौ और उसकी बहन ममता(12) उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा छह की छात्रा थी। मंगलवार की शाम भाई बहन मकान के बाहर बैठे हुए थे। अचानक तेज बारिश होने लगी। तब तक दोनों घर में जाते कि बिजली गिर गई और दोनों झुलस गए।

चीख सुनकर परिजन बाहर आए और दोनों को सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सकों  ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के समय पिता मजदूरी करने गए थे। सूचना मिलते ही वह सीएचसी पहुंचे। मृतक अपने तीन भाईयों में दूसरे नंबर और मृतका सबसे छोटी थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिर्जापुर
... और पढ़ें

काशी आएगा श्रीलंकाई डेलीगेट: सारनाथ में विश्व शांति के लिए पूजन में होंगे शामिल, बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाएंगे हाजिरी

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बुधवार को श्रीलंकाई डेलीगेट पहुंचेगा। कुल 115 सदस्यों वाला यह दल चार्टड प्लेन से काशी पहुंचेगा। ये सारनाथ में विश्व शांति के लिए पूजन अर्चन के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर भी जाएंगे। साथ ही धाम का भी अवलोकन करेंगे।

श्रीलंकाई मेहमानों के आगमन को देखते हुए एयरपोर्ट पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था की चाक चौबंद व्यवस्था के लिए एयरपोर्ट अधिकारियों सहित सीआईएसएफ के अधिकारी लगे हुए हैं।  

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को कुशीनगर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाना है। पहले दिन उद्घाटन के दौरान श्रीलंकन एयरलाइंस का विमान श्रीलंका एयरपोर्ट से कुशीनगर पहुंचेगा। जिसमें श्रीलंका सरकार से का कोई बड़ा चहरा होने की संभावना जताई जा रही है।
... और पढ़ें

जौनपुर: एक्सईएन सहित चार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज, लाइनमैन की करंट से हुई थी मौत, पोल से लटका मिला था शव

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में करंट की चपेट में आने से प्राइवेट लाइनमैन की मौत के मामले में सोमवार की देर रात मुकदमा दर्ज हो गया। मुकदमे की कॉपी लेने के बाद परिजनों ने बिजली के पोल से शव उतारने दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, सिकरारा थाना क्षेत्र के सिउरा गांव में ट्रांसफॉर्मर पर बिजली सही करने के दौरान नंदलाल गौतम(45) की मौत हो गई थी। परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को घटनास्थल से शव को कब्जे में लेने नहीं दिया। पावर हाउस के सामने जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आक्रोशित ग्रामीणों ने दो घंटे तक जाम लगाया था।

जाम समाप्त कराने के बाद सिउरा पहुंचे ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल के अलावा सीओ मछलीशहर, सीओ मड़ियाहूं ने लोगों को समझा-बुझाकर पोल से लटके शव को उतारवाने का प्रयास किया लेकिन लोग नहीं माने। परिजनों की मांग थी कि दोषी अधिकारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही एफआईआर की कॉपी दिखाई जाए। परिवार के एक सदस्य को नौकरी और उचित मुआवजा दिया जाए।
... और पढ़ें

अतुल राय प्रकरण: वाराणसी जेल में बंद निलंबित डीएसपी अमरेश सिंह बघेल बर्खास्त, पुलिस अफसरों में हड़कंप

दुष्कर्म के आरोपी घोसी सांसद अतुल राय और पीड़िता के आत्मदाह प्रकरण में गलत जांच रिपोर्ट लगाने के आरोप में वाराणसी जेल में बंद निलंबित डीएसपी (भेलूपुर के पूर्व सीओ ) अमरेश सिंह बघेल को शासन ने बर्खास्त कर दिया। मंगलवार को हुई इस कार्रवाई के बाद से वाराणसी के पुलिस अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। 

दुष्कर्म पीड़िता को आत्मदाह के लिए उकसाने के आरोप में अमरेश सिंह बघेल को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने 30 सितंबर को बाराबंकी के हैदरगढ़ के टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया था। एक अक्तूबर को अमरेश सिंह बघेल को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।
पढ़ेंः
अतुल राय प्रकरण में आईपीएस अफसर समेत कई पर गिरफ्तारी की तलवार, पुलिसकर्मियों की धड़कनें तेज

देवरिया निवासी अमरेश सिंह बघेल ने वाराणसी के भेलूपुर सर्किल में सीओ रहते हुए दुष्कर्म के आरोपी अतुल राय को क्लीन चिट दी थी और मुकदमे में फिर से विवेचना की संस्तुति की थी। इसके बाद पुलिस महकमे में इस पर काफी हो हल्ला मचा तो शासन ने अमरेश सिंह बघेल को निलंबित करते हुए प्रयागराज के आईजी रेंज को जांच सौंपी थी। ... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00