विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   22-year-old Ananya Pandey' Property will surprise you earning so much in a film career of Just 4 years!

22 वर्षीय अनन्या पांडे की कमाई कर देगी हैरान, 4 साल के फिल्मी करियर में जुटा ली बड़ी संपत्ति

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Fri, 22 Oct 2021 02:45 PM IST

मुंबई ड्रग्स के मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को  पछताछ के लिए बुलाया था लगभग 2 घंटे तक अनन्या से पूछताछ हुई। अनन्या पांडे की आर्यन खान से नजदीकी बताई गई है और इन दोनों के व्हाटसप चैट भी एनसीबी ने रिकवर किए हैं।

अनन्या और आर्यन खान की दोस्ती बहुत पुरानी है। दोनों साथ पार्टी में भी देखे जाते हैं। चैट में अनन्या पांडे का नाम सामने आया था इसलिए एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर रेड की और उनका फोन भी जप्त कर लिया था।

 आपको याद होगा कि कोर्ट में एनसीबी ने एक अपकमिंग एक्ट्रेस के साथ व्हाट्सएप चैट कोर्ट में सबूत के तौर पर पेश किया था। अंदाजा यह लगाया जा रहा है कि अपकमिंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे ही हैं।

 अब आपको बताते हैं अनन्या पांडे की संपत्ति के बारे में... 22 वर्षीय अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी है और अपने पिता से अलग अपने खरीदे हुए घर में रहती हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक सालाना आय ₹72 करोड़ है और हर फिल्म के दो करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। अनन्या की कमाई इंस्टाग्राम से भी होती है उनके 20 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है। इसके अलावा वो कई प्रोडक्ट इनडोर्स करती है जिससे उनकी मोटी कमाई होती है। फिलहाल अनन्या पांडे पर शक की सुई है और एनसीबी ने एक बार फिर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00