विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   The venue of Katrina Kaif and Vicky Kaushal wedding is final see the hotel

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की जगह फाइनल, देखें कौन सा होटल हुआ बुक

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडेय Updated Fri, 03 Dec 2021 09:30 PM IST

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी की तैयारियां तेज हो चुकी है। कैटरीना के लिए राजकुमारी सुइट तैयार किया गया है जहां से अरावली पर्वत श्रृंखला का नजारा देखा जा सकेगा। शादी के कार्यक्रम के अनुसार 7 दिसंबर को महिला संगीत ,8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म, तथा 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ विकी कौशल की शादी होगी। 10 दिसंबर को रिसेप्शन का कार्यक्रम भी रखा गया है।
शादी को लेकर सवाई माधोपुर जिले के चौथ बरवाडा कस्बे का बरवाड़ा फोर्ट होटल बुक किया गया है जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। यह तस्वीरें उसी सपोर्ट की है जहां इन दोनों की शादी का सही इंतजाम हो रहा है।

 

6 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने परिजनों के साथ चौथ का बरवाड़ा में बने होटल में पहुंचेंगे । होटल में इस शादी को लेकर 4 से 11 दिसंबर के लिए बुकिंग की गई है । वेडिंग डेको इवेंट कंपनी डिजाइन कम्पनी द्वारा शादी का आयोजन का कार्य देखा जा रहा है ।  

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए चौथ का बरवाड़ा कस्बे में ही स्थित अन्य होटल्स तथा धर्मशालाओं को भी बुक किया गया है । जिनमें मेहमानों के रहने  खाने पीने को लेकर सभी इंतजाम किए गए हैं।
 शादी में शिरकत करने वाले स्पेशल गेस्ट को टाइगर सफारी के लिए जोगी महल गेट से एंट्री कराई जाएगी। यहां तक गेस्ट को सुरक्षा के मद्देनजर इंवेंट कंपनी प्राइवेट लग्जरी कार से लाएगी।





 

विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00