बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Rajinikanth launches social media app Hoot with daughter Soundarya

रजनीकांत ने बेटी सौन्दर्या संग मिलकर लॉन्च किया सोशल मीडिया एप हूट, दूसरे एप्स से अलग ये हैं खास फीचर

वीडियो डेस्क,अमर उजाला.कॉम Published by: प्रतीक्षा पांडे Updated Tue, 26 Oct 2021 02:12 PM IST

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने अपना एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जिसकी फंडिग रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने की है।  इस प्लेटफार्म का नाम है हूट और यह 8 भाषाओं को सपोर्ट कर रहा है जिनमें कुछ भारतीय और विदेशी भाषाएं शामिल है।  भारतीय भाषाओं के तौर पर तमिल हिंदी तेलुगू मराठी मलयालम कन्नड़ बंगाली और गुजराती भाषा सपोर्ट पर है। हूट को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आप कुछ भी बोलेंगे और वह मैसेज टाइप कर देगा। साधारण शब्दों में कहें तो हूट एक वॉइस नोट ऐप है।

 एप गूगल प्ले स्टोर पर मुफ्त डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। आपको इस्तेमाल से पहले सिर्फ अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा। एप पर कई सारे सेलिब्रिटीज को भी रखा गया है जिन्हें फॉलो कर सकते हैं।

 एप की खास बात यह है कि इसमें वॉइस नोट आसानी से प्ले और पॉज किया जा सकता है। इसके साथ ही रीपोस्ट और भी शेयर जैसे विकल्प भी इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। म्यूजिक के लिए इमोशन, नेचर, रीजनल  जैसे तमाम विकल्प मौजूद हैं। इसके साथ ही कमेंट बंद करने का विकल्प भी इस प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। हालंकि हूट ऐप के यूजर्स के लिए वॉइस नोट अधिकतम समय सीमा 60 सेकंड  रखी गई है।

विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00