लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Charter plane carrying 12 passengers from India lands at Karachi airport

Emergency Landing: भारत से 12 यात्रियों को लेकर जा रहा चार्टर विमान आपात स्थिति में कराची हवाई अड्डे पर उतरा

पीटीआई, इस्लामाबाद। Published by: देव कश्यप Updated Tue, 16 Aug 2022 12:46 AM IST
सार

पाकिस्तान के नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त अंतरराष्ट्रीय चार्टर विमान ने भारत से उड़ान भरी थी और इसके अलावा अन्य किसी देश से उसका कोई संबंध नहीं है। कराची में उतरने के कुछ ही समय बाद विशेष विमान सभी 12 यात्रियों को लेकर फिर से रवाना हो गया।

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारत से 12 यात्रियों को लेकर जा रहा चार्टर विमान सोमवार को पाकिस्तान के कराची शहर स्थित जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा। जिओ न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाला यह विशेष उड़ान दोपहर 12:10 बजे (स्थानीय समयानुसार) कराची हवाई अड्डे पर उतरा।



पाकिस्तान के नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त अंतरराष्ट्रीय चार्टर विमान ने भारत से उड़ान भरी थी और इसके अलावा अन्य किसी देश से उसका कोई संबंध नहीं है। कराची में उतरने के कुछ ही समय बाद विशेष विमान सभी 12 यात्रियों को लेकर फिर से रवाना हो गया। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि आखिर विमान किन वजहों से कराची हवाई अड्डे पर उतरा था।


गौरतलब है कि इससे पहले भी भारत से उड़ान भरने वाले दो विमानों को तकनीकी कारणों से पिछले महीने कराची हवाई अड्डे पर उतरना पड़ा था। पांच जुलाई को स्पाइसजेट की दिल्ली-दुबई उड़ान के फ्यूल इंडिकेटर में हवा के बीच खराबी आ गई थी, इसके बाद इसे कराची के लिए डायवर्ट कर दिया गया था। वहीं, 17 जुलाई को इंडिगो की शारजाह-हैदराबाद विमान में पायलटों द्वारा एक इंजन में खराबी देखे जाने के बाद एहतियात के तौर पर इसे भी कराची डायवर्ट कर दिया गया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00