लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   World ›   Indian origin police officer found guilty in UK for rudeand aggressive behaviour

London News: भारतीय मूल का पुलिस अधिकारी ब्रिटेन में दोषी करार, महिला चालक से किया था दुर्व्यवहार

पीटीआई, लंदन Published by: Jeet Kumar Updated Fri, 02 Dec 2022 03:45 PM IST
सार

पुलिस अधिकारी अजीतपाल लोटे को लंदन में एक रोड रेज की घटना में आरोपी बनाया है। वहीं अजीतपाल साउथ ईस्ट कमांड यूनिट ट्रेनी डिटेक्टिव कॉन्स्टेबल के तौर पर कार्यरत हैं।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन

विस्तार

ब्रिटेन में भारतीय मूल के मेट्रोपॉलिटन पुलिस अधिकारी को महिला ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार करने का दोषी पाया है। पुलिस अधिकारी का नाम अजीतपाल लोटे है जो बुधवार को वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश हुए। लोटे को लंदन में एक रोड रेज की घटना में आरोपी बनाया है। वहीं अजीतपाल साउथ ईस्ट कमांड यूनिट ट्रेनी डिटेक्टिव कॉन्स्टेबल के तौर पर कार्यरत हैं।



घटना फरवरी 2022 में हुई थी, अजीतपाल लोटे के खिलाफ महिला को धमकी देने, गाली देने और अपमानजनक व्यवहार करने के लिए लोक व्यवस्था अधिनियम की धारा 4ए के तहत अपराध का आरोप लगाया गया था। पुलिस के मुताबिक, लंदन के वैंड्सवर्थ में एक अकेली महिला कार चला रही थी इसी दौरान लौटे ने उनकी कार रोकी और अपना पुलिस का कार्ड दिखाया। लोटे ने महिला को धमकाकर अपनी कार स्थानांतरित करने को कहा। 


मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने एक बयान में कहा कि महिला को उसका व्यवहार अच्छा नहीं लगा। उसने लोटे से बहस की, फिर महिला ने सोचा की यह फर्जी पुलिसवाला हो सकता है। महिला ने लोटे और उसके वाहन की तस्वीर ली और उसे पुलिस को सूचना दी। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00