New Bajaj Pulsar 250: लॉन्चिंग से पहले नई बजाज पल्सर 250 का देखें टीजर वीडियो, मिलेंगे नए फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Wed, 20 Oct 2021 01:56 PM IST

सार

Bajaj Pulsar के चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर है। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto (बजाज ऑटो) जल्द ही अपनी नई Bajaj Pulsar 250 (बजाज पल्सर 250) मोटरसाइकिल को लॉन्च करने वाली है।
नई बजाज पल्सर 250
नई बजाज पल्सर 250 - फोटो : Bajaj Auto
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

Bajaj Pulsar के चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर है। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto (बजाज ऑटो) जल्द ही अपनी नई Bajaj Pulsar 250 (बजाज पल्सर 250) मोटरसाइकिल को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले आनेवाले मॉडल का पहला आधिकारिक टीजर जारी किया है। टीजर वीडियो में नई पल्सर के एक्सटीरियर डिजाइन की झलक दिखाई देती है, जो बाइक की पल्सर लाइन में प्रमुख मॉडल बनने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक नई 2022 Bajaj Pulsar 250 (2022 बजाज पल्सर 250) बाइक भारत में 28 अक्तूबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। 
विज्ञापन


आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन वाली इस नई मोटरसाइकिल का इंतजार बाइक प्रेमियों को काफी समय से था। बाइक के एक्सटीरियर डिजाइन के संकेतों के साथ, बजाज ऑटो ने नई बाइक की कुछ प्रमुख फीचर्स का भी खुलासा किया है। 

इंजन और पावर

बाइक निर्माता ने नई पल्सर 250 बाइक के इंजन लेआउट को भी दिखाया है। बाइक में सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन पल्सर 220F मोटरसाइकिल पर मिलने वाले पावरट्रेन का रीबोर वर्जन हो सकता है। यह इंजन करीब 26 PS का पावर और 22 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। लेकिन इंजन के डिटेल्स की आधिकारिक जानकारी अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में सामने आएगी। 

देखें टीजर वीडियो

चमकदार एलईडी डीआरएल

टीजर से यह भी पता चलता है कि बाइक में तेज चमकदार एलईडी डीआरएल होंगे और मॉडल के एक वेरिएंट पर प्रोजेक्टर हेडलैंप भी होगा। बाइक में अलॉय व्हील और इंजन प्रोटेक्शन के लिए बेली पैन भी लगाया जाएगा।

इसके अलावा, बजाज ऑटो के लाइनअप में कुछ अन्य दिलचस्प उत्पाद भी हैं जिनमें डोमिनार रेंज में एक नया वेरिएंट भी शामिल है।
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00