लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Automobiles News ›   Auto News ›   bmw x6 SUB worth more than one crore in river thrown by onwer you will be surprised to know the reason

BMW X6 in River: शख्स ने नदी में बहा दी करोड़ों रुपये की बीएमडब्ल्यू कार, वजह जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दीपक चतुर्वेदी Updated Mon, 30 May 2022 01:52 PM IST
सार

जब व्यक्ति ने अपनी चमचमाती हुई 1.3 करोड़ रुपये मूल्य की लाल रंग की एसयूवी कार को कावेरी नदी में गिराया था, उस समय नदी के आस-पास मौजूद मछुआरों और राहगीरों ने नदी में इस लग्जरी कार को बहते हुए देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

नदी में बहा दी 1.3 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार।
नदी में बहा दी 1.3 करोड़ रुपये की बीएमडब्ल्यू कार। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दुनिया रोज कुछ ऐसी अजब-गजब घटनाएं सामने आती हैं, जो सुर्खियां बन जाती हैं। जी नहीं हम एलन मस्क के किसी ट्वीट की बात नहीं कर रहे, बल्कि बात कर रहे हैं भारत के एक ऐसे शख्स की जिसने अपनी करोड़ों रुपये की चमचमाती हुई बीएमडब्ल्यू कार को नदी में बहा दिया।



मां के निधन से दुखी था मालिक
मामला बेंगलुरु का है, जहां कथित तौर पर अपनी मां के निधन के दुखी व्यक्ति अपनी चमचमाती हुई बीएमडब्ल्यू कार से श्रीरंगपटना में कावेरी नदी के किनारे पर पहुंचा। इसके बाद उसने कार से उतरने के बाद उसे नदी की तेज धारा में बहा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, उस व्यक्ति ने जो बीएमडब्ल्यू एक्स 6 एसयूबी कावेरी नदी में बहाई थी, उसकी कीमत 1.3 करोड़ रुपये थी। 


मछुआरों और राहगीरों ने दी सूचना 
रिपोर्ट में बताया गया कि जब उस व्यक्ति ने अपनी एसयूवी को कावेरी नदी में गिराया था, उस समय वह अपनी मां के निधन के कारण बेहद उदास और दुखी था। जब, नदी के आस-पास मौजूद मछुआरों और राहगीरों ने नदी में इस लग्जरी कार को बहते हुए देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। खबर मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने ऐसे लगाया मालिक का पता
पुलिस ने समझा था कि ये कार किसी दुर्घटना का शिकार हुई है। किसी व्यक्ति के अंदर फंसे होने की आशंका के चलते पुलिस ने टीम के साथ उसे डंप करने की कोशिश की और काफी मशक्कत के बाद कार को नदी के बाहर निकाल लिया। इसके बाद पुलिस ने परिवहन विभाग से जानकारी जुटाकर कार के बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट में रहने वाले मालिक का पता लगाया। 

पुलिस पूछताछ में शख्स ने साधी चुप्पी 
हालांकि पुलिस पूछताछ के दौरान इस अजग-गजब काम के बारे में उस व्यक्ति ने कुछ ज्यादा नहीं बताया, लेकिन उसके परिजनों ने कहा कि वह अपनी मां की मौत के बाद से डिप्रेशन में पहुंच गया था, जिसके कारण उसने अपनी बीएमडब्ल्यू एसयूवी को नदी में बहाने का चौंकाने वाला फैसला कर लिया। इसके बाद पुलिस द्वारा उसके परिवार के सदस्यों के बयान करके उस व्यक्ति को छोड़ दिया गया। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00