TVS Ntorq 125 रेस एडिशन अपने स्टैण्डर्ड मॉडल से एक कदम आगे, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला Published by: Bani Kalra Updated Wed, 23 Oct 2019 02:02 PM IST
TVS Ntorq 125 race edition
TVS Ntorq 125 race edition - फोटो : Social
विज्ञापन
ख़बर सुनें
TVS Motor ने अपने सबसे लोकप्रिय स्कूटर Ntorq 125 को अब और भी ज्यादा स्पोर्टी कर दिया है। कंपनी ने अब Ntorq 125 का रेस एडिशन बाजार में उतारा है। इसमें कई नए बदलाव किये हैं और यह मौजूदा स्टैण्डर्ड मॉडल की तुलना में ज्यादा आकर्षित भी नजर आ रहा है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में...
विज्ञापन

कीमत और फीचर्स

Ntorq 125 रेस एडिशन की कीमत 62,995 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। स्टैंडर्ड एनटॉर्क 125 के डिस्क ब्रेक वर्जन से ये करीब 3,000 रुपये ज्यादा महंगा है। इसमें matte black, metallic black और metallic red कलर के ऑप्शन मिलेंगे। नए रेस एडिशन में नई LED हेडलाइट के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट (DRL) को शामिल किया है। इसके साथ ही इसमें हजार्ड लाइट के साथ नए बॉडी ग्राफिक्स भी देखने को मिलते हैं।

इंजन में नहीं किया कोई बदलाव

कंपनी ने Ntorq 125 रेस एडिशन इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। इसमें मौजूदा मॉडल वाला 124.79 cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रॉक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड, SOHC इंजन दिया है। जोकि 7,500 rpm पर 9.25 bhp और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का टॉर्क देता है। इस स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया है साथ ही यह एक स्पेशल रेस-इंस्पायर्ड यूजर इंटरफेस के साथ भी आता है।

खास ग्राहकों को आकर्षित करेगा नया Ntorq 125

इस बारे में TVS Motor के कॉर्पोरेट ब्रांड, कम्यूटर मोटरसाइकिल्स के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) अनुरुद्ध हल्दर ने कहा, लॉन्च के बाद से, Ntorq 125 अपने जनरल Z  ग्राहकों का प्रिय स्कूटर बन गया है। सोशल मीडिया पर इस स्कूटर के प्रति बड़े पैमाने पर प्रतिकिया मिल रही हैं। ग्राहकों को कुछ अलग एक्सपीरियंस देने के लिए इसके रेस एडिशन बाजार में उतारा है। चुनिंदा शहरों में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन के लिए ऑनलाइन प्री-बुकिंग शुरू कर रहे हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00