बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

Benelli 502C Cruiser : बेनेली ने भारत में लॉन्च की अपनी नई पावरफुल क्रूजर बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Thu, 29 Jul 2021 03:38 PM IST

सार

Benelli (बेनेली) ने भारतीय बाजार में अपनी नई 502C क्रूजर बाइक लॉन्च कर दी है। नए मिडिलवेट बेनेली क्रूजर बाइक की बुकिंग पहले ही 10,000 रुपये की टोकन राशि पर शुरू हो चुकी है।
विज्ञापन
Benelli 502C Cruiser
Benelli 502C Cruiser - फोटो : Benelli India
ख़बर सुनें

विस्तार

India Benelli 502C Cruiser Launched Know Price : इटली की वाहन निर्माता कंपनी Benelli India (बेनेली इंडिया) ने भारत में अपनी नई 502C क्रूजर बाइक लॉन्च कर दी है। Benelli 502C मोटरसाइकिल की भारतीय बाजार में एक्स-शोरूम कीमत 4.98 लाख रुपये रखी गई है। इस कीमत पर 502C क्रूजर बाइक अपने 500cc सेगमेंट की अन्य दो बाइक्स - TRK 502 और Leoncino 500 की तुलना में ज्यादा महंगी और इसकी कीमत 40,000 रुपये से ज्यादा है।
विज्ञापन


भारत में यह अपने सेगमेंट में Kawasaki Vulcan S और Royal Enfield Interceptor INT650 जैसी मोटरसाइकिलों को टक्कर देगी और ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचेगी। नए मिडिलवेट बेनेली क्रूजर बाइक की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। इस बाइक को खरीदने के इच्छुक ग्राहक 10 हजार रुपये की राशि देकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं। Benelli 502C बाइक को बुक करने के लिए कंपनी की अधिकृत डीलरशिप पर जा सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी इसे बुक किया जा सकता है। 


नई बेनेली 502C एक स्पोर्ट्स क्रूजर बाइक है। हालांकि बाजार में बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए यह शानदार स्टाइलिंग पैकेज के साथ आती है। यह बाइक में फुल एलईडी लाइटिंग, एक फ्री-फ्लोटिंग सीट, डुअल बैरल एग्जॉस्ट सेटअप और चंकी फ्रंट सस्पेंशन के साथ आती है। इसका एक्सटीरियर अपील काफी आकर्षक है। यह बाइक दो कलर ऑप्शन के साथ पेश की गई है। इसमें मैट ब्लैक और मैट कॉन्यैक रेड रंग शामिल हैं। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पावरफुल इंजन

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X