बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

GoZero Mobility: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से हैं परेशान, तो सिर्फ 19999 रुपये में खरीदें Gozero Skellig Lite ई-बाइक

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Sat, 24 Jul 2021 11:18 AM IST

सार

गोजीरो मोबिलिटी ने अपने नए किफायती कीमत वाले मॉडल Skellig Lite (स्केलिग लाइट) को लॉन्च किया है। स्केलिग लाइट, खासकर बिगिनर्स के साथ ही ई-बाइक पसंद करने वाले लोगों के लिए भी काफी शानदार विकल्प होगा।
विज्ञापन
इलेक्ट्रिक साइकिल गोजीरो मोबिलिटी
इलेक्ट्रिक साइकिल गोजीरो मोबिलिटी - फोटो : Gozero Mobility
ख़बर सुनें

विस्तार

Electric Cycle GoZero Mobility Launch in India : भारत में ईंधन की बढ़ती कीमतों के कारण आम आदमी का बजट बिगड़ गया है। ऐसे में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों का रुख कर रहे हैं। जैसे-जैसे देशभर में ई-बाइक की लोकप्रियता बढ़ी है, वैसे वैसे Gozero Mobility (गोजीरो मोबिलिटी) लगातार नए मॉडल्स लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में गोजीरो ने अपने नए किफायती कीमत वाले मॉडल Skellig Lite (स्केलिग लाइट) को लॉन्च किया है। स्केलिग लाइट, खासकर बिगिनर्स के साथ ही ई-बाइक पसंद करने वाले लोगों के लिए भी काफी शानदार विकल्प होगा। 
विज्ञापन


कीमत
स्केलिग लाइट की कीमत 19,999 रुपये है। इस कीमत पर स्केलिग लाइट उत्पाद और कीमत के बीच एक सही बैलेंस बनाए रखता है। पॉकेट-फ्रेंडली प्राइस पॉइंट में पैक की गई ये ई-बाइक दिखने में भी काफी स्टाइलिश है और इन सभी पहलुओं ने इसे भारतीय सड़कों पर काफी हिट कर दिया है। स्केलिग लाइट को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि वे शहर की भीड़भाड़ में राइड करने के साथ ही शहर से बाहर के माहौल के लिए भी काफी मुफीद है।


ड्राइविंग रेंज
इसकी रेंज 25 किमी (पेडल-सहायता के मध्यम स्तर पर) है, जिसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। बाइक एक डिटिचेबल एनरड्राइव 210 वॉट लिथियम बैटरी पैक और एक 250 वॉट रियर हब-ड्राइव मोटर द्वारा संचालित है। इसे गोजीरो ड्राइव कंट्रोल 2.0 एलईडी डिस्प्ले यूनिट द्वारा कंट्रोल किया जाता है, जिससे राइडर तीन पेडल-असिस्ट मोड के बीच स्विच कर सकते हैं। 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

बैटरी और फीचर्स

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X