Hero Maestro Edge 110: फेस्टिव सीजन में नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुआ यह लोकप्रिय स्कूटर, जानें कीमत

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Sat, 23 Oct 2021 05:38 PM IST

सार

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने त्योहारी सीजन के मौके पर अपने लोकप्रिय स्कूटर Maestro Edge 110 (मेस्ट्रो एज 110) को नई स्पेशल कलर स्कीम में लॉन्च किया है।
Hero Maestro Edge 110
Hero Maestro Edge 110 - फोटो : Hero
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero Motocorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने त्योहारी सीजन के मौके पर अपने लोकप्रिय स्कूटर Maestro Edge 110 (मेस्ट्रो एज 110) को नई स्पेशल कलर स्कीम में लॉन्च करने का एलान किया है। स्कूटर पर नए पेश किए गए कलर ऑप्शन का नाम 'स्कारलेट रेड' है, जो तीन अलग-अलग रंगों के मिश्रण के साथ आता है।
विज्ञापन


कैसा है नया लुक और रंग
स्कूटर के फ्रंट में लाल रंग को प्रमुखता से रखा गया है। इसके साथ ही स्कूटर के साइड और रियर बॉडी पैनल पर गहरे भूरे रंग को देखा जा सकता है।

इसके अलावा, स्कूटर के साइड बॉडी पर नीले रंग की पट्टी भी लगाई गई है। नए रंग के इस्तेमाल से Maestro Edge 110 पहले की तुलना में और भी आकर्षक हो गया है। रंगों के नए विकल्प की शुरुआत के साथ, Maestro Edge 110 अब कुल आठ रंगों में उपलब्ध है।


इंजन और पावर
नए रंगों में नए लुक के अलावा, स्कूटर के बाकी डिटेल्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है। Maestro Edge 110 स्कूटर में पहले की तरह 110cc, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 8.15 bhp का अधिकतम पावर और 8.75 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग और सस्पेंशन
ब्रेकिंग और सस्पेंशन की बात करें तो Maestro Edge 110 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन मिलता है, जबकि रियर में स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डैम्पर के साथ यूनिट स्विंग का इस्तेमाल किया गया है। स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों में अलॉय व्हील्स मिलते हैं। जबकि सामने का पहिया 12 इंच का है और रियर में 10 इंच के अलॉय व्हील्स मिलता है। इस स्कूटर में एक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

कितनी है कीमत
नई Hero Maestro Edge 110 को तीन वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इन वेरिएंट्स की कीमत 65,900 से शुरू होती है और 100 मिलियन एडिशन की कीमत 66,900 रुपये है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00