लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   2 accidents, 4 deaths, many painful stories: two days of happiness here, the world is dark for another family

2 हादसे, 4 मौत, दर्दनाक कहानियां: इधर दो दिन का सुहाग उजड़ा, उधर बाप-बेटे के जाने से दुनिया बेनूर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, छपरा/भभुआ Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Wed, 30 Nov 2022 05:40 PM IST
सार

सबसे बड़ा उस युवती को मिला है जिसका दो दिन का सुहाग उजड़ गया। बाइकों की टक्कर में 27 साल के एक दूसरे युवक ने भी जान गंवाई। उधर, कैमूर में एक ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने से 40 साल के बाप के साथ 13 साल का बेटा भी चल बसा।

छपरा में हादसे के बाद बाइक की हालत।
छपरा में हादसे के बाद बाइक की हालत। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

सड़क पर जान गंवाई और वह भी इस तरह! जान गई, चार मगर जिंदगियां कितनी बर्बाद हुई यह दो हादसों में मरने वालों के बारे में जानकार पता चलता है। 28 नवंबर को जिस युवक की शादी हुई थी, वह छपरा में बहू-भोज के इंतजाम में मां के साथ बाजार निकला और सामने से आ रही तेज बाइक से ऐसी टक्कर हुई कि उसे बचाया नहीं जा सका। मां भी बुरी तरह घायल है। लेकिन, दर्द तो सबसे बड़ा उस युवती को मिला है जिसका दो दिन का सुहाग उजड़ गया। बाइकों की टक्कर में 27 साल के एक दूसरे युवक ने भी जान गंवाई। उधर, कैमूर में एक ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने से 40 साल के बाप के साथ 13 साल का बेटा भी चल बसा।

28 को शादी, 29 को आया गांव, 30 को मौत
छपरा वाली घटना के बाद बहू-भोज की तैयारी में लगे परिजनों को सदमा लग गया। रिश्तेदारों में कोहरा है। पोखरेरा बगही गांव में ग्रामीण सड़क पर दो युवकों की जान लेने और तीन को बुरी तरह घायल करने वाला ऐसा हादसा किसी को याद नहीं है। तरैया के बगही निवासी रोशन (29) की 28 नवंबर को छत्तीसगढ़ी की राजधानी रायपुर में शादी हुई थी। 29 को ही परिवार बगही गांव पहुंचा था और 30 नवंबर को यह हादसा हो गया।

40 साल के पिता और 13 साल के पुत्र की मौत
उधर, कैमूर में कुढ़नी थाना क्षेत्र के कर्महरी मोड़ पर बुधवार को ट्रैक्टर पलटने से 40 साल के पिता और 13 साल के बेटे की मौत की खबर से भी कोहराम मचा है। ट्रैक्टर में डीजल कम देख पंप पर जा रहा ट्रैक्टर कैसे इस तरह अनियंत्रित हुआ कि दोनों की उसी में दबकर मौत हो गई, इसे लोग नीयति का खेल बताकर परिवार के दर्द में खड़े होने का प्रयास कर रहे हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00