लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   After boyfriend now girlfriend murdered!: Hanged inside the house in Bettiah, family said - this is murder

ब्वॉयफ्रेंड के बाद अब गर्लफ्रेंड की हत्या!: बेतिया में घर के अंदर फंदे से लटकी थी, परिजन बोले- मर्डर हुआ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बेतिया Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Sun, 04 Dec 2022 03:25 PM IST
सार

बेतिया में एक दिन पहले ब्वॉयफ्रेंड और उसके दोस्त को गोली मारी गई। ब्वॉयफ्रेंड की मौत हो गई। एक दिन बाद अब गर्लफ्रेंड की लाश उसके कमरे में झूलती मिली। परिवार वाले इसे मर्डर कह रहे। 

युवती की मौत् के बाद जांच करती पुलिस।
युवती की मौत् के बाद जांच करती पुलिस। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

एक दिन पहले ब्वॉयफ्रेंड और उसके दोस्त को गोली मारी गई। ब्वॉयफ्रेंड की मौत हो गई। एक दिन बाद अब गर्लफ्रेंड की लाश उसके कमरे में झूलती मिली। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या बता रही, लेकिन परिवार वाले इसे मर्डर कह रहे। 22 साल की युवती की लाश मिलने के बाद परिजनों ने कहा कि पुलिस दोनों हत्याओं की ठीक से जांच कर दोषी को सामने लाए।

डीएसपी ने कहा- आत्महत्या लग रहा, मगर जांच चल रही 
शनिवार मध्य रात शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदिया चौक निवासी स्मृति कुमारी की लाश मिली तो लोग दंग रह गए, क्योंकि एक दिन पहले ही उसके ब्वॉयफ्रेंड की हत्या हुई थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नरकटियागंज डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा कि जांच की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई है।

शुक्रवार रात ब्वॉयफ्रेंड की हुई थी हत्या
परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों को गिरफ्तार करे। उनका दावा है कि स्मृति ने सुसाइड नहीं किया। अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को टांग दिया। आसपास के लोगों का कहना है कि राजेश श्रीवास्तव प्रॉपर्टी डीलर था। अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। स्मृति और राजेश के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों 7 साल से एक-दूसरे के करीब थे। शुक्रवार रात को अपराधियों ने राजेश और उसके दोस्त जितेंद्र को गोली मार दी थी। इसमें राजेश की अस्पताल में मौत हो गई थी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00