लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Aurangabad: After death of her husband, she killed 17-year-old daughter, now 15-year-old son

औरंगाबाद: पति की मौत के बाद पहले 17 साल की बेटी की जान ली, अब 15 साल के बेटे को मार आंगन में गाड़ा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, औरंगाबाद Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Sun, 04 Dec 2022 03:50 PM IST
सार

एड्स के कारण पति की मौत हो गई तो कुछ दिन बाद 17 साल की बेटी को मार डाला। तीन महीने बाद अब 15 साल के बेटे को मारकर लाश को आंगन में गाड़ दिया। औरंगाबाद की इस औरत को 'मां' कहना शायद गलत है।

बेटी के बाद अब बेटे की हत्या का आरोप इसी महिला पर है।
बेटी के बाद अब बेटे की हत्या का आरोप इसी महिला पर है। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

बच्चे उसके होंगे, लेकिन उसे 'मां’ लिखना या बोलना शायद गलत है। एड्स के कारण पति की मौत हो गई तो कुछ दिन बाद 17 साल की बेटी को मार डाला। तीन महीने बाद अब 15 साल के बेटे को मारकर लाश को आंगन में गाड़ दिया। हत्या का खुलासा होने के बाद भी उसके चेहरे पर दर्द या पछतावा नहीं। मीडिया को कहानी सुना रही है कि "स्कूल में जमा करने वाला पैसा लेकर बेटा गायब हो गया था, बाद में घर में मरा जैसा देखे।" औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के माया बिगहा गांव में रविवार सुबह जब महिला के आंगन से उठती दुर्गंध पर पुलिस को सूचना दी गई और खोदने पर 15 वर्षीय मारूतीनंदन कुमार की लाश दिखी तो मामला खुला।

तेज दुर्गंध की सूचना पर आई पुलिस
महिला कंचन के पति विनय सिंह की मौत कुछ माह पहले एड्स से हो गई थी। महिला को एक बेटा और एक बेटी थी। आरोप पहले से था कि करीब तीन महीना पहले महिला ने अपनी 17 वर्षीय बेटी पुनीता कुमारी की हत्या कर दी। उस हत्या के बाद भी वह बची हुई थी, जबकि महिला के ससुर राजेन्द्र सिंह खुद रिटायर्ड दारोगा हैं। वे मूल रूप से गया जिले के गुरूआ थाना के नगवांगढ़ पचरूखिया के रहने वाले हैं, लेकिन शिवगंज में मकान बनाकर रहते हैं। वहीं महिला भी रहती है। महिला कई दिनों से स्कूल में जमा करने दिए पैसे लेकर बेटा के गायब होने की कहानी सुना रही थी और इधर दो दिन से उसकी आंगन से तेज दुर्गंध आ रही थी तो गांव के लोगों ने भीषण दुर्गंध की सूचना मदनपुर पुलिस को दी।

फॉरेंसिक साइंस की टीम आ रही जांचने
मदनपुर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि शव को ऊपर से देख लिया गया है। अब पटना से आ रही एफएसएल की टीम मजिस्ट्रेट की निगरानी में सत्यापन के लिए खुदाई कर शव को पूरी तरह निकालेगी। महिला कंचन देवी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मारूतीनंदन एक प्राइवेट स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00