लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Bank robbery in Bettiah: 6 criminals could rob only 10 lakhs, angrily pulled the scarf of female employees

बेतिया में बैंक में डाका: 6 अपराधी 10 लाख ही लूट सके, गुस्से में महिला कर्मचारियों के दुपट्टे खींचे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बेतिया Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Wed, 07 Dec 2022 02:41 PM IST
सार

छह हथियारबंद अपराधियों ने बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट की भरसक कोशिश की, लेकिन 10 लाख रुपए ही ले जा सके। कर्मियों ने आनाकानी की तो उनसे मारपीट भी की और महिला कर्मियों के दुपट्टे भी खींचे। 

बेतिया में बैंक डाका के बाद जुटी भीड़।
बेतिया में बैंक डाका के बाद जुटी भीड़। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

बेतिया में बैरिया थाना क्षेत्र के संत घाट मलाही टोला स्थित स्टेट बैंक की शाखा में बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने डाका डाला। छह हथियारबंद अपराधियों ने बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट की भरसक कोशिश की, लेकिन 10 लाख रुपए ही ले जा सके। लॉकर और कैश के स्ट्रांग रूम की चाबी देने में कर्मियों ने आनाकानी की तो उनसे मारपीट भी की और महिला कर्मियों के दुपट्टे भी खींचे। जो भी राशि हाथ लगी, उसे लेकर अपराधी पटजीरवा की तरफ फरार हो गए हैं। डाके की सूचना के बाद एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा, डीएसपी मुकुल परिमल पांडे समेत आधा दर्जन थाने की पुलिस बैंक शाखा में जांच और पूछताछ में जुटी हुई है।

कर्मचारियों-ग्राहकों के साथ मैनेजर को भी पीटा
बैंक के सर्विस मैनेजर शशिकांत झा ने बताया कि बैंक प्रतिदिन की तरह समय से खुला हुआ था। बैंक के सभी कर्मचारी अपनी अपनी सीट पर बैठ कर काम कर रहे थे। चार-पांच ग्राहक भी बैंक में मौजूद थे। करीब 11 बजे आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों को गन पॉइंट पर ले लिया और पैसे की मांग करने लगे। लॉकर खुलवाने के लिए चाबी मांगने लगे। चाबियां नहीं देने पर अपराधी मारपीट करने लगे। अपराधियों ने बैंक मैनेजर को भी जमकर पीटा। महिला कर्मचारी से अपराधियों ने दुपट्टे छीनने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि अपराधी प्लास्टिक के तीन झोले और एक बैग लेकर आए हुए थे। उसी में पैसे भर कर ले गए हैं। अपराधियों का एक खाली झोला छूट भी गया।

फायरिंग करते भागे, चार खोखा बरामद
घटनास्थल पर पहुंचे बेतिया एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि आसपास से सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश की जा रही है। बैंक मैनेजर ने प्रथम दृष्ट्या 10 लाख के करीब लूट की बात बताई है। रकम कम या ज्यादा हो सकती है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखे भी बरामद किए हैं। एक खोखा बैंक के अंदर से भी बरामद हुआ है। ग्राहक बलिस्टर प्रसाद ने बताया कि अपराधियों ने उन्हें भी पीटा। अपराधी फायरिंग करते हुए गए, इसलिए काफी समय तक सभी डरे हुए रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00