लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Bihar Two women policemen saved the life of a passenger foot slipped while boarding a moving train

Bihar: चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला यात्री का पैर, दो महिला पुलिसकर्मियों ने जान दांव पर लगाकर बचाई जान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: अभिषेक दीक्षित Updated Sun, 02 Oct 2022 05:29 PM IST
सार

ब्रह्मपुत्र मेल के चलते ही विनोद दौड़ते हुए कोच में सवार होने लगे। इस दौरान उनका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म-ट्रेन के बीच आने ही वाले थे कि वहां ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ की महिला जवान मीणा और अंकिता ने यात्री खींच लिया।

Bihar
Bihar - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार के मुंगेर जिले में जमालपुर रेलवे स्टेशन पर दो महिला पुलिसकर्मियों की बहादुरी से एक यात्री की जान बच गई। दरअसल, ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फंस गया। इस दौरान वहां मौजूद महिला सिपाही अंकिता कुमार और सुमन लता मीणा ने उसकी जान बचाई। घटना प्लेटफार्म नंबर एक के सीसीटीवी में कैद हो गई।



जानकारी के मुताबिक, जमालपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक से ब्रह्मपुत्र मेल (डिब्रूगढ़-नई दिल्ली 15658 UP) दिल्ली के लिए रवाना हुई। जब ट्रेन यहा रुकी तो एक यात्री नाश्ते का सामान लेने के लिए प्लेटफॉर्म पर उतरे थे। उनकी पहचान विनोद शर्मा के रूप में हुई। वे मालदा से दिल्ली जा रहे थे। B2 कोच में उनकी सीट आरक्षित थी।

दोनों सिपाहियों की हिम्मत की खूब तारीफ हो रही

सीसीटीवी फुटेज
सीसीटीवी फुटेज - फोटो : Social Media
ब्रह्मपुत्र मेल के चलते ही विनोद दौड़ते हुए कोच में सवार होने लगे। इस दौरान उनका पैर फिसल गया और प्लेटफॉर्म-ट्रेन के बीच आने ही वाले थे कि वहां ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ की महिला जवान मीणा और अंकिता ने यात्री खींच लिया। यात्री को किसी भी तरह की चोटें नहीं आई हैं। लोग दोनों सिपाहियों की हिम्मत की खूब तारीफ कर रहे हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00