लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Contractor's dead body found in Gopalganj: missing contractor dead body found on the NH, fear of murder

गोपालगंज में ठेकेदार का शव मिला: रात से लापता ठेकेदार की सुबह हाइवे किनारे लाश मिली, हत्या की आशंका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गोपालगंज Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Thu, 01 Dec 2022 03:13 PM IST
सार

गोपालगंज में बुधवार रात से लापता ठेकेदार का गुरुवार सुबह शव मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। लापता ठेकेदार मनोज सिंह का नेशनल हाइवे के किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई।

गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या (फाइल फोटो)
गोपालगंज में ठेकेदार की हत्या (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

आरा में अपहरण के बाद ज्वेलर की हत्या और सीतामढ़ी में अगवा कर बच्चे की हत्या की खबरों पर चर्चा थमने से पहले अब गोपालगंज में बुधवार रात से लापता ठेकेदार का गुरुवार सुबह शव मिलने से हत्या की आशंका जताई जा रही है। लापता ठेकेदार मनोज सिंह का नेशनल हाइवे के किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव की है।

आरोप- हत्या कर बचने के लिए लाश एनएच पर फेंकी
मनोज सिंह बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के महारानी गांव के रहने वाले थे। बुधवार को नगर थाना क्षेत्र के बंजारी स्थित अपने आवास से कुचायकोट थाना क्षेत्र के दाऊदा रामपुर में मुखिया के घर तिलक समारोह के लिए निकलने के बाद वह लापता हो गए। परिजनों का आरोप है कि अपराधियों ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर हत्या कर दी है और पुलिस से बचने के लिए लाश को एनएच-27 पर कोन्होवा के समीप फेंक गए हैं।

कॉल रिकॉर्ड और लोकेशन को समझ रही है पुलिस
परिजनों के मुताबिक जब देर रात तक मनोज सिंह घर नहीं लौटे और मोबाइल पर कॉल रिसीव नहीं हआ तो स्थानीय थाना को सूचना दी गई। पुलिस कुछ पता लगाती, इससे पहले गुरुवार सुबह शव मिलने की सूचना पर जाकर पहचान की गई तो शव लापता ठेकेदार का ही निकला। परिजनों का आरोप है कि साजिश के तहत मनोज सिंह की हत्या कर शव को हाइवे पर फेंका गया है। सदर एसडीओ संजीव कुमार ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। उन्होंने कहा कि कॉल रिकॉर्ड और मोबाइल लोकेशन के जरिए जानने की कोशिश की जा रही है कि मनोज सिंह के साथ क्या हुआ। अगर इसमें कोई दोषी है तो पुलिस उसतक जरूर पहुंचेगी।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00