लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Dacoit girl for the first time:asked to show the ring, then looted jewellery worth 1 crore

पहली बार डकैत लड़की: ज्वेलरी शॉप में घुस अंगूठी दिखाने कहा, फिर पिस्टल निकाल साथियों के साथ 1 करोड़ लूटे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, समस्तीपुर Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Wed, 07 Dec 2022 09:52 AM IST
सार

बिहार के लोगों के सामने पहली बार डकैत लड़की सामने आई। उसने ज्वेलरी शॉप में घुसकर अंगूठी दिखाने कहा और जैसे ही काउंटर पर अंगूठियों का ट्रे निकला तो उसने पिस्टल निकाल ली।

बिहार में पहली बार डकैती करने आई लड़की।
बिहार में पहली बार डकैती करने आई लड़की। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

बिहार में अब बहुत कुछ पहली बार हो रहा है। इस बार बिहार के लोगों के सामने पहली बार डकैत लड़की सामने आई। उसने ज्वेलरी शॉप में घुसकर अंगूठी दिखाने कहा और जैसे ही काउंटर पर अंगूठियों का ट्रे निकला तो उसने पिस्टल निकाल ली। फिर 7 साथियों के साथ 15 मिनट के अंदर सेफ के सारे गहने सीमेंट की बोरी में भरकर चली गई। सीसीटीवी में डकैत लड़की और उसके साथियों की तस्वीरें कैद हुई हैं। घटना मंगलवार को समस्तीपुर के मोहनपुर नक्कूस्थान के पास हीरा ज्वेलर्स में हुई।

चेहरा खुला, मतलब लोकल नहीं अपराधी
पुलिस को सीसीटीवी में इनके चेहरे साफ दिखे हैं। इन चेहरों की पहचान के लिए जिले के सभी थानों से जानकारी मांगी गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अपराधी अगर स्थानीय होते तो इस तरह चेहरा खोलकर डकैती नहीं डालते। अपराधी जिस बाइक से आए थे, उसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है। हर रूट पर सीसीटीवी की जांच की जा रही है ताकि अपराधियों के आने-जाने के रास्ते को समझते हुए उनतक पहुंचा जा सके।

निकल रहे कर्मी पर गोली नहीं चलाई
डकैती के दौरान दुकान में बैठे कर्मचारियों में से एक रमेश ने बाहर निकलने की कोशिश की तो अपराधियों ने पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया। गोली नहीं चलाई, जिसके कारण पुलिस यह मान रही है कि अपराधी सिर्फ डाका डालने के लिए ठानकर आए थे। पुलिस के अनुसार आम तौर पर इस तरह भागने की कोशिश पर अपराधी फायर कर देते हैं, लेकिन इस प्लानिंग में फायर नहीं किए जाने के कारण भी इस बात की आशंका ज्यादा है कि अपराधी लोकल नहीं और पहले की घटनाओं से ट्रेनिंग लेकर आए थे। सदर डीएसपी एमएसएच फखरी ने कहा कि इस केस की जांच में सीसीटीवी फुटेज और अपराधियों की भाषा-शैली पर काम हो रहा है। जल्द ही पुलिस अपराधियों तक पहुंच जाएगी।

 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00