लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Khagaria: garland done; Before going to the mandap, the bride rejected groom, barati hostage

खगड़िया: दूल्हे की आरती उतारी, वरमाला भी हो गया; मंडप पर जाने से पहले दुल्हन ने नकारा, बाराती बंधक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, खगड़िया Published by: कुमार जितेंद्र ज्योति Updated Thu, 01 Dec 2022 04:03 PM IST
सार

खगड़िया में बुधवार को भागलपुर से बारात आई थी। दुल्हन ने स्टेज पर दूल्हे की आरती भी उतारी और राजी-खुशी दोनों ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाली। फिर पता नहीं क्या सूझा कि दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया। 

शादी किए बगैर भागलपुर लौटा दूल्हा
शादी किए बगैर भागलपुर लौटा दूल्हा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

शादी-ब्याह के मौसम में इस बार उलटफेर की खबरें भी खूब आ रही हैं। यह खबर भी कुछ ऐसी ही है। खगड़िया में बुधवार को एक शादी थी। बारात भागलपुर से आई थी। पूरे उत्साह के साथ बारात दुल्हन के दरवाजे पहुंची। दुल्हन ने स्टेज पर दूल्हे की आरती भी उतारी और राजी-खुशी दोनों ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाली। फिर पता नहीं क्या सूझा कि दूल्हा मंडप पर इंतजार करता रहा और दुल्हन शादी से इनकार। अंत में दुल्हन के परिजनों ने दूल्हे को अग्निफेरा नहीं होने के कारण शादी अधूरी होने की बात कह तिलक का सामान लौटाने कहा। आनाकानी पर बारात को बंधक बना लिया गया।

दूल्हा समेत बाराती बंधक, पुलिस बुलाई गई
मुफ्फसिल थाना इलाके के रहीमपुर नया टोला में बुधवार रात भागलपुर के नारायणपुर से बारात आई थी। दुल्हन ने दूल्हा नहीं पसंद होने की बात कह शादी से इनकार कर दिया। उसने यहां तक कह दिया कि लड़का मानसिक रूप से बीमार है। दुल्हन के इस फैसले से दोनों पक्ष हैरान रह गया। दूल्हा हितेश कुमार एक किनारे बैठा रहा और दोनों पक्ष दुल्हन को शादी के लिए मनाते रहे। जब बात नहीं बनी तो शादी नहीं होने के आधार पर लड़की पक्ष ने तिलक में दिए सामान लौटने को लेकर दूल्हा समेत पांच बारातियों को एक स्कूल भवन में बंधक बना लिया। पुलिस बुलानी पड़ी। स्थानीय लोगों की पहल और पुलिस की मौजूदगी में शादी के बगैर दूल्हा तिलक का सामान वापस करने की शर्त के साथ सकुशल लौट गया।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00