लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Lalu Yadav Daughter Rohini Acharya Says Rajtilak ki karo Taiyari aa rahen hain Bhagwadhari

Bihar: सिंगापुर में बैठकर करती हैं बिहार की राजनीति, जानें कौन हैं लालू की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: संजीव कुमार झा Updated Tue, 09 Aug 2022 07:24 PM IST
सार

Rohini Acharya Tweet: बिहार के मुख्यमंत्री और जद (यू) नेता नीतीश कुमार ने आज राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात कर पहले उन्हें इस्तीफा सौंपा और फिर घंटे भर बाद नई सरकार बनाने का भी दावा पेश कर दिया। इस बीच लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर भाजपा को निशाने पर लिया। 
 

लालू की बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट
लालू की बेटी रोहिणी ने किया ट्वीट - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार में राजनीतिक अटकलों के बीच पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने बिहार में महागठबंधन सरकार बनने की संभावना के बीच भाजपा को निशाने पर लिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा की सत्ता की भूख एक दिन उसे ले डूबेगी। 





रोहिणी ने ट्वीट कर बड़े बदलाव की पुष्टि पहले ही कर दी थी। रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर कहा, राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं, लालटेन धारी। उन्होंने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है, जिसमें तेजस्वी को लेकर गाने के बोल हैं। रोहिणी आचार्या के इस ट्वीट के बाद से लगभग ये पुष्टि हो गई थी कि बिहार में भाजपा और जदयू का गठबंधन टूट गया है। बता दें कि लालू की बेटी रोहिणी ट्विटर और फेसबुक पर राजनीतिक रूप से सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर विपक्ष के नेताओं पर पलटवार करती रहती हैं।

कौन हैं रोहिणी आचार्या
बता दें कि रोहिणी आचार्या लालू और राबड़ी की दूसरे नंबर की बेटी हैं और सिंगापुर में रहती हैं। रोहिणी ने डॉक्टर की पढ़ाई की है।  लालू यादव ने रोहिणी आचार्य की एमबीबीएस पूरा होने से पहले ही शादी करा दी थी। वहीं रोहिणी के पति समरेश सिंह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। शादी के वक्त समरेश अमेरिका में जॉब करते थे। राय रणविजय सिंह लालू यादव के पुराने मित्र भी रहे हैं। रोहिणी के पति समरेश एवरकोर पार्टनर्स, जीएमआर, स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक जैसी जगहों पर अच्छे पदों पर जॉब कर चुके हैं। 

बिहार में भाजपा और जेडीयू का गठबंधन टूटा 
बिहार की राजनीति में बड़े उलटफेर की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार में भाजपा और जेडीयू का गठबंधन टूट गया है। हालांकि अभी आधिकारिक एलान अभी बाकी है। वहीं नीतीश कुमार चार बजे राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात करेंगे। वहीं जेडीयू की आज हुई बैठक में पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों ने सीएम नीतीश कुमार के फैसले का समर्थन किया और कहा कि वे उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि वे हमेशा उनके साथ रहेंगे, जो कुछ भी वह तय करेंगे।

लालू की दूसरी बेटी चंदा यादव ने भी किया ट्वीट
इधर, लालू यादव की दूसरी बेटी चंदा यादव ने भी ट्वीट कर एक संकेत दिया है। उन्होंने तेजस्वी यादव की एक तस्वीर साझा की है। उस तस्वीर पर लिखा गया है- 'तेजस्वी भव: बिहार'।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00