लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Poisonous intoxication in Bihar: 16 killed in Bhagalpur and Gopalganj, police driver among the dead

बिहार में जहरीला नशा : भागलपुर और गोपालगंज में चार दिन में 16 की मौत, मृतकों में पुलिस वाहन चालक भी 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Tue, 15 Mar 2022 11:24 AM IST
सार

भागलपुर में मृत छह लोगों में एक साबापुर पुलिस थाने का वाहन चालक भी शामिल है।  गोपालगंज में विषाक्त शराब पीने से 10 लोगों की मौत हुई है। 

dead body
dead body - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पूर्ण शराबबंदी के बाद भी बिहार में अवैध व जहरीली शराब पीने से मौतों की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते चार दिनों में राज्य के भागलपुर व गोपालगंज में जहरीली शराब के सेवन से 16 लोगों की मौत हो गई। 


 

भागलपुर में मृत छह लोगों में एक साबापुर पुलिस थाने का वाहन चालक भी शामिल है। उधर, गोपालगंज में 10 लोगों की विषाक्त शराब पीने से मौत हुई है। ड्राइवर की पत्नी का कहना है कि उसका पति रोजाना शराब पीता था। भागलपुर के कलेक्टर सुब्रत कुमार सेन का कहना है कि दो मृतकों के परिजनों का कहना है कि वो बीमार थे। हालांकि घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। 



गोपालगंज में सोमवार को छह और मौतों के साथ मृतक संख्या 10 हो गई है। पुलिस का कहना है कि चार लोगों ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात में दम तोड़ा था। गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार का कहना है कि परिवार के लोगों व डॉक्टरों ने शराब पीने से मौत होने की पुष्टि नहीं की है। 


सीवान व चंपारण में भी मौतें 
इससे पहले नौ मार्च को सीवान के डेरोंडा पुलिस थाना क्षेत्र के ढेबर गांव में तीन लोगों की मौत हुई थी। ये मौतें भी विषाक्त शराब के चलते होने का दावा किया गया था। इनमें से दो लोगों का अंतिम संस्कार पुलिस के पहुंचने से पहले ही कर दिया गया।  वहीं पूर्वी चंपारण जिले के खापटोला गांव में भी एक व्यक्ति की जहरीली शराब से मौत हो गई थी। 

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद भी आए दिन अवैध शराब या जहरीली शराब के सेवन से मौतों की खबरें आती रहती हैं। बीते दिनों सीएम नीतीश कुमार ने अवैध शराब बिक्री पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे, इसके बाद भी इस पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00