लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Seventh class girl student was abducted at gunpoint inter relation by three youths in Gaya district

Crime News: बंदूक की नोक पर अपहरण कर सातवीं क्लास की छात्रा के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, तीनों आरोपी फरार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Thu, 08 Dec 2022 02:39 AM IST
सार

30 नवंबर को पीड़िता दूध लेने के लिए घर से निकली थी तभी बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया और पास में खड़े कंटेनर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया।

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर) - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिहार के गया जिले के अमास थाना क्षेत्र में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि बाइक सवार तीन युवकों ने नाबालिग का अपहरण किया और कंटेनर के अंदर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया। घटना के दौरान नाबालिग ने आरोपियों का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट के दौरान पीड़िता के हाथ में चोटें आई। 


पीड़ित के परिवार को जान से मारने की दी गई धमकी
हालांकि यह घटना 30 नवंबर को हुई थी, लेकिन मंगलवार को दर्ज प्राथमिकी में परिवार ने कहा कि उन्हें दोषियों द्वारा घटना का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके चलते घटना का मुकदमा दर्ज कराने में देरी हुई। 


दूध लेने गई नाबालिग का किया गया अपहरण 
30 नवंबर को पीड़िता दूध लेने के लिए घर से निकली थी तभी बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया और पास में खड़े कंटेनर के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया। अमास थाने के एसएचओ नवीन कुमार वत्स ने बताया कि पीड़िता सातवीं कक्षा की छात्रा है। उन्होंने बताया कि आरोपियों में एक ड्राइवर और दो अन्य मजदूर हैं। तीनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। 

पीड़िता का कराया गया मेडिकल 
पीड़िता गरीब परिवार से है। उसके पिता एक ऑटो-रिक्शा चालक हैं। एसएचओ नवीन कुमार वत्स ने बताया कि नाबालिग को महिला पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां से उसे मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया। अभी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00