लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Ajooni Biotech Ltd's Rs 29.01 crores Rights Issue opens for subscription on December 7

Ajooni Biotech: 29 करोड़ रुपये जुटाने के लिए हिस्सेदारी बेचेगी अजूनी बायोटेक, 15 को बंद होगा सब्सक्रिप्शन

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Tue, 06 Dec 2022 07:29 PM IST
सार

Ajooni Biotech Ltd Rights Issue: अजूनी बायोटेक्स लिमिटेड ने राइट्स इश्यू के माध्यम से ₹29 करोड़ जुटाने की योजना बनाई है। यह राइट्स इश्यू बुधवार को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इश्यू के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं, बाजार बढ़ाने और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा।

शेयर बाजार
शेयर बाजार - फोटो : iStock
विज्ञापन

विस्तार

एक प्रमुख पशु स्वास्थ्य देखभाल और पशुओं के भोजन से जुड़े उत्पाद बनाने वाली कंपनी अजूनी बायोटेक ने अपने राइट्स इश्यू के माध्यम से ₹29 करोड़ जुटाने की योजना बनाई है। यह राइट्स इश्यू बुधवार को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा। इश्यू के माध्यम से जुटाई गई धनराशि का उपयोग कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं, बाजार बढ़ाने और सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा।



36 रुपये प्रति शेयर की कीमत वाला राइट्स इश्यू मंगलवार के बंद भाव से 30 फीसदी छूट पर उपलब्ध है। राइट्स इश्यू 15 दिसंबर को बंद होगा। कंपनी ने दिसंबर 2017 में एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर अपना आईपीओ लॉन्च किया था और मई में एनएसई के मुख्य बोर्ड में स्थानांतरित हो गई। डेयरी-कृषि केंद्रित कंपनी 4,83,60,313 पूर्ण चुकता इक्विटी शेयर जारी करेगी।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00